Connect with us

Sports

अंडर-19 क्रिकेटरों का धमाल, हारा पाकिस्तान जीता हिंदुस्तान

भारत की यूथ वनडे नॉकआउट में दूसरी सबसे बड़ी जीत, पाकिस्तान को 203 रनों से शिकस्त दी भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को पीट फाइनल में जगह बना ली है। अब भारतीय टीम 3 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया से खिताब के लिए जंग लड़ेगी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम […]

Published

on

भारत की यूथ वनडे नॉकआउट में दूसरी सबसे बड़ी जीत, पाकिस्तान को 203 रनों से शिकस्त दी

भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को पीट फाइनल में जगह बना ली है। अब भारतीय टीम 3 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया से खिताब के लिए जंग लड़ेगी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 273 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी से पाकिस्तान सिर्फ 69 रनों पर ढेर हो गई। तेज गेंदबाज ईशान पोरेल ने पाकिस्तान की कमर तोड़ कर रख दी और पाकिस्तान को शुरुआती 4 झटके दिए। उन्होंने चौथे ओवर में ही PAK को पहला झटका दिया, इसके बाद छठे, आठवां और 12वें ओवर में पाकिस्तान के विकेट झटके। ईशान ने इमरान शाह, मोहम्मद ज़ैद, अली ज़रयैब, अम्माद आलम को आउट किया।

अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ शुभमान गिल ने मैच जिताऊ नाबाद शतक जमाया। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। क्राइस्टचर्च में मंगलवार को टीम इंडिया ने शुभमान के शतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 272/9 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में पाकिस्तान की टीम 29.3 ओवरों में 69 रनों पर ढेर हो गई।

4 Comments

4 Comments

  1. Pingback: seo budget planner

  2. Pingback: professional carpet cleaning rickmansworth

  3. Pingback: exchange online plan 1

  4. Pingback: instagram audit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *