Connect with us

Ambala

अंबाला : घने कोहरे की वजह से गुड़गुड़िया नाले में कार गिरने से वकील की मौत

Published

on

सत्यखबर,अंबाला राजकुमार शर्मा

सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा आज उस वक्त चरितार्थ होता नजर आया जब अंबाला के गुड़गुड़िया नाले में डूबी एक सेंट्रो कार के बीच फंसे वकील को बचाने के लिए पुलिस के जवान 10 फुट गहरे नाले में उतर गए और उन्होंने नाले में डूबी कार में फंसे युवक को बचाने का भरपूर प्रयास किया.प्रत्यक्षदर्शी वकील विशाल मित्तल का कहना है कि मृतक वकील अंगिरस पुलकित कल देर रात अपने घर जा रहा था। घनी धुंध के कारण उसकी कार कैंटोनमेंट बोर्ड एरिया के नाले में गिर गई । नाले में पानी भरा होने के कारण कार में सवार वकील पुलकित की डूबने से मौत हो गई.

दोबारा फिर क्यों सुर्खियों में है अंग्रेजो के जमाने का सरहिंद क्लब, जानिए पूरा मामला

 मौके पर मौजूद अंबाला सदर थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत कैंटोनमेंट बोर्ड स्थित गुड़गुड़िया नाले पर पहुंची और उनके जवानों ने सेवा, सुरक्षा , सहयोग के नारे को चरितार्थ करते हुए खुद 10 फुट गहरे नाले में उतर गए….उन्होंने किसी तरह मशक्कत करके कार को पीछे खींचकर उसमें मौजूद मृतक अंगिरस पुलकित के शव को बमुश्किल बाहर निकाला
बहराल मृतक वकील के शव को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है….फिलहाल ये हादसा कैसे हुआ ये सब जांच के बाद ही पता चल पाएगा…तो वहीं आज वकीलों ने इस घटना के बाद एक दिन का वर्क सस्पेंड किया.,.