Connect with us

Assandh

अनिल पांचाल ने कहा कि प्रदेश की जनता दिल्ली की तरह हरियाणा के अंदर भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनना चाहती है

सत्यखबर असंध ( रोहताश मोहन ) – शहर में आम आदमी पार्टी ने राज हमारा पूरा परिवार आम आदमी पार्टी के साथ अभियान चलाया गया। जिसकी अध्यक्षता हल्का अध्यक्ष अनिल पांचाल एडवोकेट ने की। जिसमे कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। कायकर्ताओं ने जींद चौक, गुरुद्वारा मार्किट, सालवन चौक, नानकपुरा चौक, मेन बाजार आदि में […]

Published

on

सत्यखबर असंध ( रोहताश मोहन ) – शहर में आम आदमी पार्टी ने राज हमारा पूरा परिवार आम आदमी पार्टी के साथ अभियान चलाया गया। जिसकी अध्यक्षता हल्का अध्यक्ष अनिल पांचाल एडवोकेट ने की। जिसमे कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। कायकर्ताओं ने जींद चौक, गुरुद्वारा मार्किट, सालवन चौक, नानकपुरा चौक, मेन बाजार आदि में अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया। हल्का अध्यक्ष अनिल पांचाल ने कहा कि प्रदेश की जनता दिल्ली की तरह हरियाणा के अंदर भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब की बार हरियाणा में भी अरविंद केजरीवाल को मौका देने का मन बना लिया है।

पांचाल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के चार साल के कार्यकाल में व्यापारी, किसान, मजदूर, श्रमिक व प्रदेश के आमजन को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने 2019 में आम आदमी पार्टी को सता में लाकर सेवा का मौका दिया तो यहां का विकास भी दिल्ली की तर्ज पर किया जाएगा। जिला अध्यक्ष ग्रामीण बलवीर नरवाल और हल्का संगठन मंत्री जिले सिंह ने कहा कि प्रदेश महिलाओं के साथ छेड़छाड व दुराचार सहित अन्य आपराधिक घटनाओ के कारण हरियाणा प्रदेश अपराध के मामले में पहले नम्बर पर आ गया है। युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। इस अवसर पर मलकीत सिंह, उपाध्यक्ष गुलाब सिंह, सुखबीर बादल, संदीप गर्ग, प्रेम सिंह, अंकुर, विनोद राहड़ा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *