Connect with us

Ambala

अनिल विज का विवादित ब्यान? कहा सुभाष चंद्र बोस देश मे बनने वाली पहली सरकार के प्रधानमंत्री थे!

सत्यखबर अम्बाला ( रोजी बहल ) – हमेशा से अपने बयानों के कारण विवाद खड़ा करने वाले खटटर सरकार के मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर विवादित ब्यान दे कर एक नई बहस को जन्म दे दिया है। विज ने अंबाला में पत्रकारों से बात करते हुए कहा की नेताजी सुभाष चंद्र बोस देश […]

Published

on

सत्यखबर अम्बाला ( रोजी बहल ) – हमेशा से अपने बयानों के कारण विवाद खड़ा करने वाले खटटर सरकार के मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर विवादित ब्यान दे कर एक नई बहस को जन्म दे दिया है। विज ने अंबाला में पत्रकारों से बात करते हुए कहा की नेताजी सुभाष चंद्र बोस देश मे बनने वाली पहली सरकार के प्रधानमंत्री थे , 21 अक्टूबर 1943 को आजाद हिंद सरकार बनाई गई थी लेकिन राजनीतिक कारणों के कारण उन्हें आगे नहीं आने दिया गया। विज ने कहा की सुभाष चंद्र बोस ने सूरज न डूबने देने वाली अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ युद्ध किया जिसका इतिहास में कोई जिक्र नहीं ।

अनिल के ब्यान के बाद कांग्रेस की भी प्रतिक्रिया सामने आई है , अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व राष्ट्रीय सोशल मिडिया की इंचार्ज चित्रा सरवारा ने विज के ब्यान पर कहा कि अनिल विज ने जिस नेता का नाम लिया वह सुभाष चंद्र बोस एक अधीन देश के प्रधानमंत्री रहे होंगे और देश के संगठन की तरफ उनका जो योगदान रहा है उस पर भी कोई सवाल नहीं कर सकता लेकिन उनके नाम पर राजनीति करना जिनको किसी समय आर एस एस के कार्टून ने रावण के 10 सरों में से एक सर बनाकर पेश किया था , उनके नाम पर आज राजनैतिक कारणों से लाल किले पर झंडा फहराना , उनको यह कहना कि वह प्रथम प्रधानमंत्री थे और बीच की सारी चीजों को मिटाने की कोशिश करना यह ठीक नहीं । चित्रा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की कभी इनके नेता गांधी जी के नोट पर आने से नोट पिटने की बात करते हैं , कभी मोदी खुद गांधी के चरखे पर बैठ जाते है , ये सब दर्शाता है कि इन्हें राजनीतिक कन्फ्यूजन है ।

 

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: copy new rolex gmt master ii price

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *