Connect with us

Haryana

अपना घर मामले पर मनीष ग्रोवर का तत्कालीन हुड्डा सरकार पर निशाना

तत्कालीन सरकार की शय पर चलता था अपना घर सत्यखबर, रोहतक (दिनेश कौशिक) – अपना घर मामले में अदालत ने जसवंती सहित 3 को उम्र कैद की सजा सुनाई है, जिसे सहकारिता राज्य मंत्री ने बच्चियों को न्याय मिलने वाला फैंसला बताते हुए तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने मांग की […]

Published

on

तत्कालीन सरकार की शय पर चलता था अपना घर

सत्यखबर, रोहतक (दिनेश कौशिक) – अपना घर मामले में अदालत ने जसवंती सहित 3 को उम्र कैद की सजा सुनाई है, जिसे सहकारिता राज्य मंत्री ने बच्चियों को न्याय मिलने वाला फैंसला बताते हुए तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने मांग की है कि तत्कालीन सरकार के नेताओं के खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए, उन्ही की शह पर ये आश्रम चल रहा था और करोड़ों रुपए की ग्रांट सरकार की ओर से दी जा रही थी। ग्रोवर रोहतक स्थित अनाज मंडी में अधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे।

अपना घर पर आए अदालत के फैंसले से मनीष ग्रोवर संतुष्ट नजर आए। उन्होंने कहा कि जिन बेटियों के साथ वहां अत्याचार होते थे उन्हें न्याय मिला है। लेकिन इस आश्रम के मामले में तत्कालीन कांग्रेस सरकार भी दोषी है। तत्कालीन सरकार ने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के करोड़ों रुपए अपना घर को दिए थे, यही नही कांग्रेस के नेता वहां जाकर पीठ थपथपाते थे। यह आश्रम इन्ही नेताओं की शह पर चलता था। इसलिए वे मांग करते हैं कि अदालत उन नेताओं पर भी कार्यवाही करे।

रविवार को दिल्ली में होने वाली राहुल गांधी की रैली पर तंज कसते हुए कहा कि रैली का नाम जन आक्रोश रखा गया है, लेकिन पूरे देश मे जनता में कहीं आक्रोश नही है, यह कांग्रेस के आक्रोश की रैली है। जिस तरह से हरियाणा के कांग्रेस नेताओं में आक्रोश है, उसके चलते ही दिल्ली की इस रैली में हरियाणा के नेताओं को बुलाया गया है। हुड्डा व तंवर को इस रैली व प्रदेश हित से कोई लेना देना नही है, वे तो अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। गेहूं खरीद को लेकर सरकार की पीठ थपथपाते हुए उन्होंने कहा कि हमने 10 दिन में किसान के खेत खाली कर दिए हैं। किसान का दाना दाना खरीदा है। जहां तक उठान की बात है तो सरकार की पूरी तैयारी है। सभी व्यवस्थाएं सही है। अगर कोई भी अधिकारी कोताही करेगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *