Connect with us

Haryana

अप्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव का विरोध करेंगे छात्र संगठन

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – केएम राजकीय कॉलेज में प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव संघर्ष समिति की बैठक हुई। इस बैठक में प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव संघर्ष समिति के छात्र नेता नरेंद्र श्योकंद ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अपनी छात्र इकाई को ऊपर उठाने के लिए अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव करवा […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – केएम राजकीय कॉलेज में प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव संघर्ष समिति की बैठक हुई। इस बैठक में प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव संघर्ष समिति के छात्र नेता नरेंद्र श्योकंद ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अपनी छात्र इकाई को ऊपर उठाने के लिए अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव करवा रही है। इस प्रकार की चुनाव प्रक्रिया से सरकार एबीवीपी को बाईपास से राजनीति में लाना चाहती है, जिसे कोई भी अन्य छात्र संघ बर्दाश्त नहीं करेगा।

आज सरकार छात्र अधिकारों का शोषण कर रही है और एक आम गरीब परिवार के छात्र की आवाज को दबा रही है। उन्होंने कहा कि 12 अक्टूबर को जिस तानाशाही रवैया अपनाकर रोहतक, कुरुक्षेत्र व अन्य कई जगहों पर पुलिस को आगे लाकर छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया है, उसकी वे निदा करते है। छात्रों ने कहा कि चाहे कुछ भी हो, लेकिन 17 अक्टूबर को अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव नहीं होने देंगे। चाहे अबकी बार पुलिस गोलियां भी चला ले, लेकिन सभी छात्र अपनी आवाज व अपने अधिकारों को पाने के लिए पीछे नहीं हटेंगे।

इस मौके पर दीपी चोपड़ा, अंकुश जागलान, अनिल दनोदा, विकास गोयत, अभिषेक नैन, कश्मीरा, सिपी डूमरखा, अभिषेक नैन, विकास चोपड़ा, मनोज दनोदा, गौरव कुंडू व कई अन्य छात्र मौजूद रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: cheap fake watches for sale

  2. Pingback: housing market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *