Connect with us

Haryana

अमरावलीखेड़ा के विकास कार्यो में खर्च हुए 28 लाख – जसबीर देशवाल

Published

on

सत्यखबर पिल्लूखेड़ा (ब्यूरो रिपोर्ट) – पिल्लूखेड़ा ब्लाॅक का पिछड़ापन दूर करने के लिए हर गांव में सड़क, बिजली, पीने के लिए साफ पानी व ग्रामीण विकास जैसी बुनियादी सुविधाओं पर तेजी से काम हो रहा है। हर गांव को लिंक रोड से जोड़ा जा रहा है ताकि गांव के हर घर तक आवाश्यक सुविधाएं पहुंचाई जा सकें। यह बात विधायक जसबीर देशवाल ने उपमंडल के गांव अमरावलीखेड़ा में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। सरपंच प्रतिनिधि जीतेन्द्र व गांव के अन्य मौजिज लोगो ने विधायक जसबीर देशवाल का जोरदार स्वागत किया। विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि अमरावलीखेड़ा गांव में 28 लाख विकास राशि आ चुकी है।

इस राशि से गांव की सभी पक्की गलियां, चौपाल व मोक्ष स्थल का निर्माण हुआ है। सामान्य, बैरागी व हरिजन चौपाल के निर्माण के लिए 16 लाख रूपये राशि खर्च की गई। विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आर्शीवाद से सफीदों हलके में करीब पांच सौ करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य हो चुके है। पिल्लूखेड़ा ब्लाॅक में पीने के साफ पानी की समस्या को दूर करने के लिए गहरे ट्यूबवेल लगवाये है। उन्होने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव पांच साल बनाम चालीस साल में विकास के मुद्दे पर होगा। बीते पांच सालों में सबसे ज्यादा सड़क निर्माण हुआ है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक सबसे ज्यादा सड़कें सफीदों हलके में बनी है।

विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि जनसंपर्क के माध्यम से लोगो को विकास कार्यो का हिसाब देने आता हूं। मेरी राजनीति का उद्देश्य कमजोर को सबल बनाना है। उन्होने कहा कि मेरी लड़ाई किसी व्यक्ति या पार्टी से नहीं बल्कि अशिक्षा, बेरोजगारी, ग्रामीण पिछड़ापन जैसी सामाजिक बुराईयों से है। सरकार का एक एक रूपया ईमानदारी से ग्रामीण विकास पर लगा रहा हू। इस मौके पर खजान बैरागी, सुमेर, अमित, लक्ष्मन, रामजुआरी पंडित, रणधीर मलिक, पालेराम प्रजापत, रामनिवास, सतीश, मदन शर्मा, तेलूराम देशवाल, बिजेन्द्र कुंडू, बिट्टू लोहान, ओमप्रकाश इत्यादि लोग मौजूद थे।