Connect with us

Haryana

अमित सिहाग बने राष्ट्रीय कॉन्ग्रेस पार्टी के रिसर्च विभाग के कॉर्डिनेटर

Published

on

सत्यखबर,डबवाली 

अमित सिहाग ने कहा कि हाईकमान द्वारा दी गई जिम्मेदारी को तनदेही से निभाते हुए पार्टी को और अधिक मजबूती देने के लिए लगातार प्रयासरत रहूंगा.

हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग की मेहनत और पार्टी हित मे किए जा रहे कार्यों के मध्य नज़र उन्हे कांग्रेस हाईकमान ने राष्ट्रीय कांग्रेस के रिसर्च विभाग का राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर नियुक्त किया है। उनके इलावा दीपाली सिखंड, आकाश सत्यवाली पर भी हाईकमान ने अपना भरोसा जताया है। इससे पहले अमित सिहाग इसी विभाग में हरियाणा में भी कॉर्डिनेटर के रुप में कार्य कर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

10वीं और 12वीं की कक्षाओं के लिए सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं की डेट शीट कर दी जारी

बताया जाता है कि विभिन्न राज्यों में आगामी चुनावों के चलते हाईकमान ने विधायक द्वारा पार्टी हित में किए कार्यों को देखते हुए ये अहम जिम्मेदारी सौंपी है।इस जिम्मेदारी को सौंपे जाने पर विधायक अमित सिहाग ने श्री मति सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रोफेसर राजीव गौड़ा सहित हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया है कि वो पूरी तनदेही से दी गई जिम्मेदारी को निभाते हुए पार्टी को और अधिक मजबूती देने के लिए लगातार प्रयास करेगें। सिहाग ने विश्वास जताया कि आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी और अधिक मजबूती से उभर कर आएगी।

17 Comments

17 Comments

  1. Pingback: हरियाणा में आज और कल बारिश के आसार – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News in Hindi | Satya khabar india News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *