Connect with us

Delhi

अशोक तंवर ने कहा हर कोई बनना चाहता है पार्टी में हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

सत्य खबर दिल्ली (संदीप चौधरी) – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने रणदीप सुरजेवाला को हरियाणा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली की मीटिंग में रणदीप सुरजेवाला को हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मीटिंग में कभी अध्यक्ष पद का फैसला नहीं होता है। वहां (मीटिंग) तो सारे लोग अध्यक्ष बनना चाहते हैं फिर क्या करोगे। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बनाने का फैसाला पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के पास सुरक्षित होता है कि किसको कब, क्यों और कैसे जिम्मेदारी देनी है और क्या जिम्मेदारी देनी है। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व पर ऊपर विश्वास करें और काम करते रहें। ये बातें उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मीडिया से बात के दौरान कही हैं।

हुड्डा पर क्या बोले तंवर
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के इस बयान पर कि हरियाणा में संगठन मजबूत नहीं था, कार्यकर्ता मजबूत थे, अशोक तंवर ने कहा कि संगठन को और अधिक मजबूत करना है और सभी नेताओं को मिलकर चुनाव भी लड़ना है।

नहीं लड़ूंगा विधानसभा चुनाव
साथ ही उन्होंने अपने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने के बयान पर कायम रहते हुए कहा कि वे विधानसभा चुनाव लड़ने की बजाय विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी की 80 सीटों पर जीत होगी ।

राजनीतिक लोगों को मर्यादित भाषा का प्रयोग करना चाहिए
पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी राजनीतिक लोगों को मर्यादित भाषा का प्रयोग करना चाहिए ।

कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पांचों विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मलेन में शामिल हुए है और उनसे महत्वपूर्ण सुझाव मिले हैं. उन्होंने कहा कि इन सुझावों को धरातल पर उतारा जाएगा और कांग्रेस को फिर से मजबूती प्रदान करने के लिए काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि देश को बचाने के लिए कांग्रेस को मजबूत करना जरूरी है ।