Connect with us

Haryana

असंध सरकारी कॉलेज में डीसी रेट की भर्तियों में धांधली के आरोप

एसडीएम को दी शिकायत भर्तियों की जांच के लिए कमेटी का किया जाए गठन सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – सफीदों के राजकीय कालेज मे डीसी रेट पर हुई भर्तियो मे लगे धांधली व भ्रष्टाचार का मामला जहां अभी शांत नही हुआ था वही असंध के राजकीय महाविद्यालय में भी डीसी रेट पर की गई भर्तियों […]

Published

on

एसडीएम को दी शिकायत भर्तियों की जांच के लिए कमेटी का किया जाए गठन

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – सफीदों के राजकीय कालेज मे डीसी रेट पर हुई भर्तियो मे लगे धांधली व भ्रष्टाचार का मामला जहां अभी शांत नही हुआ था वही असंध के राजकीय महाविद्यालय में भी डीसी रेट पर की गई भर्तियों मे लोगों द्वारा धांधली के आरोप लगाए है। पीडित उम्मीदवार विनोद कुमार व मुनीष ने एसडीएम को दी गई शिकायत मे आरोप लगाया कि हाल ही राजकीय महाविद्यालय असंध मे कुछ डीसी रेट पर भर्तिया निकाली गई थी और इन भर्तियो मे योग्य उम्मीदवारो की अनदेखी करके प्राचार्य हंसराज ने अयोग्य व अपने नजदीकियों को भर्ती किया है। उन्होने दी गई शिकायत मे कहा कि पार्ट-1 में पियन के पद पर लगे बंजरग को पार्ट-2 मे लाईब्रेरी सहायक के पद पर नियुक्त किया गया है जबकि डीसी रेट पर की भर्तियों मे प्रमोशन का कोई प्रावधान नही है।

उन्होने कहा कि जिन 4 कर्मचारियों हुसन सिंह, बजरंग, प्रवीन व राजकुमार को फिर से भर्ती किया गया है ,यह कर्मचारी पार्ट-1 के तहत कालेज मे लगाए गए थे वही अब उन्ही कर्मचारियो को पुराने कर्मचारी बता कर नौकरी पर रख लिया गया। लोगो ने एसडीएम से मांग करते हुए कहा कि राजकीय महाविद्यालय असंध मे की गई भर्तियों की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके। इस मामले मे प्राचार्य हंसराज ने बताया कि उन पर लगाए गए आरोप मनगढत व तथ्यों से परे है और जो डीसी रेट पर भर्तिया की गई है वो मैरिट के आधार पर की गई है। उन्होने कहा कि कुछ कर्मचारी जो पहले से थे न्यूनतम योग्यता रखते थे उनको रख लिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *