Connect with us

Delhi

आईपीएस का ट्वीट बीवी जलेबी नहीं खाने देती, अब जानिए पत्नी का जवाब

Published

on

सत्यखबर, नई दिल्ली

जलेबी का नाम लेते ही बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के मुंह में पानी आ जाता है। अगर जलेबी ना मिले तो बच्चे माता-पिता से शिकायत करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर जलेबी को लेकर एक ट्वीट वायरल हो रहा है जो काफी मजेदार है। बता दें कि तमिलनाडु के एक आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने जलेबी न खाने का मलाल ट्विटर पर शेयर किया है। वहीं जैसे ही उन्होंने ये ट्वीट किया वैसे ही उनकी धर्मपत्नी ने उसका जवाब दिया। जो चर्चा का विषय बन गया।

 


तमिलनाडु के आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने ट्वीट करते हुए कहा कि बचपन से ही उन्हें जलेबी बहुत पसंद है। उस समय वे सोचते थे कि जब बड़े होंगे और पैसे कमाएंगे तो खूब जलेबी खाएंगे, लेकिन अब बीबी जलेबी नहीं खाने देती है। आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने अपने ट्वीट में लिखा कि बचपन में 25 पैसे की एक बड़ी जलेबी आती थी। सोचते थे कि बड़े होने के बाद कमाएंगे और रोज तीन-चार जलेबी खाया करेंगे। अब कमाने लगे तो बीवी जलेबी खाने नहीं देती। सोशल मीडिया पर यह ट्वीट वायरल हो गया। वहीं जब यह ट्वीट उनकी पत्नी ने देखा तो उनसे रहा नहीं गया और कमेंट का जवाब देते हुए लिखा कि आज आप घर आओ। वहीं जैसे ही यह ट्वीट हुआ वैसे ही कमेंट्स की बौछार शुरू हो गई।

यूजर्स चुटकी लेने लगे। यही नहीं आईएफ एस अधिकारी मोहन चंद्र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि सुबह चार से पांच किलोमीटर पैदल सैर करके आइये, मेरा दावा है कि भाभी जी जलेबियों के साथ आपका स्वागत करेंगी। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि सर आज घर जाइये लगता है जलेबी पक्का मिलेगी।

ये भी पढ़ें… शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra केस पर Kangana को आया गुस्सा, फिल्म इंडस्ट्री गटर है

वहीं एक अन्य ने कमेंट किया है कि सर जलेबी खाते हुए का फोटौ जरूर शेयर करियेगा। एक अन्य ने लिखा कि अगर शुगर है तो जलेबी कौन खाने देगा। एक ने लिखा की आज घर तो पहुंचीए फिर देखिए होता है क्या।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *