Connect with us

Haryana

आखिर क्यों नही हो रही ठेकेदार पर कार्यवाही

सत्यखबर, नांगल चौधरी (रामपाल फौजी) नांगल चौधरी नगरपालिका में लग भग 15 से 20 करोड़ के विकाश कार्य प्रगर्ति पर है जिसमे सड़क सीवर व पानी पर मुख्य फोकस किया गया जो आम नागरिक की सबसे पहले मांग होती है स्थानीय विधायक डॉक्टर अभय सिंह यादव के अथक प्रयासों से इन सभी मांगो पर कार्य […]

Published

on

सत्यखबर, नांगल चौधरी (रामपाल फौजी)

नांगल चौधरी नगरपालिका में लग भग 15 से 20 करोड़ के विकाश कार्य प्रगर्ति पर है जिसमे सड़क सीवर व पानी पर मुख्य फोकस किया गया जो आम नागरिक की सबसे पहले मांग होती है स्थानीय विधायक डॉक्टर अभय सिंह यादव के अथक प्रयासों से इन सभी मांगो पर कार्य जारी है और किसी भी वार्ड में पैसे की कोई कमी नही साथ ही कई नए प्रोजेक्ट पर ओर काम शुरू हो रहा है  । लेकिन उसके बावजूद भी इस पूरे विकाश में कोई जांच कमेटी नही अधिकारियो ने जो लिख दिया वही सही है जबकि अगर नगर पालिका के द्वारा किए गए कार्यो की गहनता से जांच की जाए तो बे सुमार घोटाले सामने आ सकते है । इसी को लेकर ग्रामीण अब विधायक से मिलकर करेंगे जांच की मांग ।  की टीम से खुद के सामने सैम्पल भरने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री सिकायत पटल पर अपनी अर्जी देंगे। नगरपालिका में बने सभी सड़को के सैम्पल की कर रहे है मांग, वार्ड वासीयो की शिकायत पर कमेटी में नही दिया जाता कोई ध्यान जिसके चलते खुद वार्ड वासीयो ने ठेकेदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की है।सोमवार को गठित कमेटी से भी वार्ड वासी करेंगे मुलाकात।
क्या कारण है विकाश कार्यो में धांधली पर कोई ध्यान नही दे रहा ।
वार्ड वासीयो की शिकायतों पर अधिकारी क्यो आंख मूंद रहे है।
इसे लापरवाही कहे या जेब का खेल।
क्यो सरकार के पैसे को लुटाया जा रहा है ।
जिला प्रसाशन व विधायक साहब केवल पैसे देने से ही काम नही चलेगा उसके उपयोग ओर दुरुपयोग पर ध्यान देना भी आपकी नेतिक जिमेदारी बनती है । अगर काम सही है तो मीडिया को जानकारी देने से क्यो कतरा रहे है अधिकारी।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *