Connect with us

Haryana

आर्य विद्यापीठ बस्तली का वार्षिक परीक्षा परिणाम रहा शानदार

सत्य खबर,निसिंग (साेहन पाेरिया) सफलता सदा उनके कदम चूमती है जो मेहनत को मौका देते है। वही कर दिखाया है महर्षि वेदव्यास स्कूल बस्तली के विद्यार्थियों ने। जिन्होंने 12 कक्षा के परिक्षा परिणाम में बेहतर अंक प्राप्त कर व स्कूल,माता पिता का नाम रोशन किया है। संचालक कुलदीप सिंह ने बताया कि उनके स्कूल के […]

Published

on

सत्य खबर,निसिंग (साेहन पाेरिया)

सफलता सदा उनके कदम चूमती है जो मेहनत को मौका देते है। वही कर दिखाया है महर्षि वेदव्यास स्कूल बस्तली के विद्यार्थियों ने। जिन्होंने 12 कक्षा के परिक्षा परिणाम में बेहतर अंक प्राप्त कर व स्कूल,माता पिता का नाम रोशन किया है। संचालक कुलदीप सिंह ने बताया कि उनके स्कूल के विद्यार्थियों में 15 ने मैरिट व 28 ने प्रथम डिविजन प्राप्त की है। जिसके लिए शिक्षक भी बधाई के पात्र है। जिनकीे मेहनत व लग्र की बदौलत परीक्षा परिणाम बेहतर रहा। स्कूली छात्रा शिवानी माजरा ने पांच सौ मे से 455, रूबल बस्तली ने 446, प्रिंसपाल कौर अमूपुर ने 442, सुलेखा रामगढ़ 435, ज्योति अमूपुर 434,नसिका बस्तली 430 व प्रीति गुनियाना ने 419 अंक प्राप्त किए। उन्होंने बताया कि वर्ष 2007 में स्कूल ने प्रदेश में तीसरा स्थान व 2013 मेें दूसरा स्थान हासिल किया था।
वहीं हरवर्ष की भांति इस बार भी आर्य विद्यापीठ बस्तली का वार्षिक परीक्षा परिणाम शानदार रहा। स्कूल प्रबंधक कृष्ण आर्य ने बताया कि उनके स्कूल के कुल 56 विद्यार्थियों ने बारहवीं की परीक्षा दी थी। जिनमें से 23 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक लेकर मैरिट  प्राप्त की है। जबकि 25 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणीे प्राप्त की है। नान मेडिकल में छात्रा यामिनीे पुत्री राजेश ने  पांच सौ मे से 452 अंक प्राप्त किए है। कामर्स में विशाल पुत्र अशोक ने 461 अंक व आर्ट में अमन पुत्र कृष्ण ने 456 सर्वाधिक अंक प्राप्त कर प्रथम श्रेणी में परीक्षा पास की है। प्रधानाचार्ये सीमा आर्य ने बताया किे उनके स्कूल की एक छात्रो कोमल दसवीं व बारहीं कक्षा में प्रदेश की टापर रही है। जो मुख्यमंत्री से गोल्ड मेडल प्राप्त कर चुकी है। उन्होंने स्कूल के मेधावी विद्यार्थियों पर गर्व महसूस किया। जिन्होंने अपनी मेहनत से स्कूल व अभिभावकों का नाम रोशन किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *