Connect with us

Ambala

इनेलो और बसपा के कार्यकर्ताओ ने उठाया एक दुसरे की पार्टी का झंडा

हरियाणा में तीसरा मोर्चा पहली पसंद, बनाएगा सरकार – विवेक चौधरी सत्यखबर, अम्बाला (रोजी बहल) – हरियाणा में इन्डियन नेशनल लोकदल के गठ्बन्धन के बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जिला स्तर पर एक होकर काम करने और रणनीति बनाने में जुटना शुरू हो चुके हैं। अंबाला इस गठबंधन की ख़ुशी में इनेलो और बसपा के […]

Published

on

हरियाणा में तीसरा मोर्चा पहली पसंद, बनाएगा सरकार – विवेक चौधरी

सत्यखबर, अम्बाला (रोजी बहल) – हरियाणा में इन्डियन नेशनल लोकदल के गठ्बन्धन के बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जिला स्तर पर एक होकर काम करने और रणनीति बनाने में जुटना शुरू हो चुके हैं। अंबाला इस गठबंधन की ख़ुशी में इनेलो और बसपा के कार्यकर्ताओ ने एक दुसरे की पार्टी का झंडा उठाया और एक दुसरे को लड्डू खिलाये। इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता विवेक चौधरी का कहना है कि कांग्रेस बीजेपी से जो लोग तंग आ चुके हैं उनके लिए यह तीसरा मोर्चा पहली पसंद होगी और यह बंधन हरियाणा में सरकार बनाने का काम करेगा।

इनेलो और बसपा का गठबंधन का एलान होते ही राजनैतिक पार्टियों के ब्यान तेजी से निकल कर समाने आने लगे। किसी ने इसे भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का गठबंधन बताया तो किसी ने कहा यह तीसरा मोर्चा तीसरे नम्बर पर ही रह जायेगा। जिसके बाद आज अंबाला में इनेलो और बसपा के कार्यकर्ताओ ने एक दुसरे को लड्डू खिलाये एक दुसरे का झंडा उठा, जिला में कैसे व किस रणनीति से काम करना है उसकी रूप रेखा तैयार की। विरोधियो के सवाल पर इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता विवेक चोधरी ने कहा कि यह गठबंधन जनता की मांग थी और विरोधियो की बोखलाहट बोल रही है। विवेक चौधरी ने कहा यह गठ्बन्धन नही यह बंधन है और यह आने वाले समय में सरकार बनाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस बंटी हुई है इनके नेता सीएम बनने के ख्वाब देख रहे वहीं बीजेपी ने जनता के साथ धोखा करने का काम किया है आम आदमी पार्टी का प्रदेश में कोई वजूद ही नही है।