Connect with us

Assandh

इनेलो दलित व्यक्ति को सीएम करें घोषित, विधानसभा में बसपा को 45 सीटे दें तो बिना शर्त समर्थन – सांसद सैनी

एससी-एसटी के लोगों पर दर्ज मुकद्दमे वापिस लिए जाए – सैनी सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने इनेलो-बसपा गठबंधन पर कहा कि इनेलो का तीसरी बार गठबंधन हुआ है। अभय चौटाला इसे भाई-बहन का पवित्र गठबंधन बता रहे यानि इससे पहले गठबंधन […]

Published

on

एससी-एसटी के लोगों पर दर्ज मुकद्दमे वापिस लिए जाए – सैनी

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने इनेलो-बसपा गठबंधन पर कहा कि इनेलो का तीसरी बार गठबंधन हुआ है। अभय चौटाला इसे भाई-बहन का पवित्र गठबंधन बता रहे यानि इससे पहले गठबंधन झूठ-मूठ व छल कपट के थे और यदि इनेलो को कमजोर तबके के साथ कोई त्याग भावना है तो बहन को कुछ देना भी सिख ले, हमेशा छीनना ही ना सिखो। सैनी ने कहा कि यदि इनेलो दलित व्यक्ति को सीएम चेहरा घोषित करने के साथ बसपा को विधानसभा मे 45 सीटे वहीँ लोकसभा मे 5 सीटें देती है तो लोकतंत्र सुरक्षा मंच बिना किसी शर्त के इनेलो-बसपा गठबंधन का समर्थन करेगा। सांसद सैनी ने पिछडे वर्ग के वरिष्ट नेता ओमप्रकाश जांगडा की शोक सभा मे श्रद्वाजंलि देने के बाद पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहे।

सांसद ने कहा कि ओमप्रकाश जांगडा ने अपना सारा जीवन दलित व पिछडे वर्ग के हको की आवाज को उठाने के लिए लगाया। सैनी ने कहा कि जब बिना किसी एस आईटी गठित किए फरवरी 2016 मे दर्ज हुए मुकद्दमे वापिस लिए जा सकते है जिनमे &02 के मुकद्दमे भी थे तो 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान एससी – एसटी के लोगों पर दर्ज मुकद्दमे वापिस लिए जाए। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा द्वारा सैनी भाजपा की वह टहनी है जिसको कभी अलग नही जा सकता के सवाल पर सैनी ने कहा कि मै तो अभी तक भाजपा के सिपाही हूँ और जो लोग गांव मे वार्ड के पंच भी बन बन सकते वो आज इस देश के सर्वे सवा बने हुए है। अगर वो इस टहनी को मजबूत करना चाहते है तो टहनी के साथ जुड कर देखे तो 6 महीने मे दूध का दूध, पानी का पानी कर दूगां।