Connect with us

Chandigarh

इनेलो में पड़ा कार्यकर्ताओं का टोटा – दलबीर धनखड़

Published

on

इनेलो की गैर जिम्मेदाराना हरकत पर बोले जेजेपी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव
जेजेपी कार्यकर्ता को इनेलो अपनी पार्टी में धक्के से बना रही पदाधिकारी – दलबीर धनखड़

सत्यखबर चंडीगढ़

आज इनेलो का यह हश्र हो गया है कि वे अपनी पार्टी में नेताओं व कार्यकर्ताओं के टोटे के चलते धक्के से अपनी पार्टी में दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पदाधिकारी बना रही है। यह बयान जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़ ने इनेलो की तरफ जारी महिला प्रकोष्ठ की नियुक्तियों की एक सूची पर दिया। दरअसल, इनेलो ने हाल ही में जारी अपने महिला प्रकोष्ठ की नई नियुक्तियों में जेजेपी पार्टी की नेत्री सरोज को नूंह से जिला संयोजक के पद पर नियुक्त कर दिया जबकि सरोज दिनांक 5 मार्च, 2020 को नूंह में आयोजित जेजेपी के एक कार्यक्रम में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व वरिष्ठ नेता दिग्विजय चौटाला की मौजूदगी में विधिवत रूप से पार्टी में शामिल हुई थी।

कृषि विभाग 100 केंद्रों के माध्यम से वितरित कर रहा यूरिया

दलबीर धनखड़ ने इनेलो पार्टी की इस हरकत को हास्यास्पद बताया और कहा कि आज इनेलो की स्थिति यह हो चुकी है कि उन्हें धरातल पर पदाधिकारी बनाने के लिए कार्यकर्ता नहीं मिल रहे है इसलिए वे इस तरह की गैर जिम्मेदाराना हरकत कर रहे है। उन्होंने कहा कि इनेलो को जब अपने कार्यकर्ताओं की ही पहचान नहीं रही तो वह प्रदेश का भला करने की बातें कैसे कर सकती है। धनखड़ ने इनेलो नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि वे बड़ी-बड़ी बातें करने से पहले अपने संगठन के बारे में सोच-विचार करें और दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बजाय अपने कार्यकर्ताओं को ही पदाधिकारी बनाएं।

हरियाणा बिजली मंत्री रणजीत सिंह भी हुए कोरोना संक्रमित

वहीं खुद इनेलो की पूर्व महिला प्रधान एवं जेजेपी नेत्री सरोज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इनेलो को 6 महीने पहले ही छोड़ चुकी हैं और इनेलो ने अपनी लिस्ट उनसे पूछे बगैर अपनी मर्जी से फर्जी तरीके से जारी कर दी जो कि पूरी तरह से झूठी है। उन्होंने बताया कि वे मार्च माह में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी की कार्यशैली तथा जेजेपी के सिद्धांतों-नीतियों को अपनाते हुए जेजेपी में शामिल हो गई थी। सरोज ने ये भी कहा कि जेजेपी में कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान अधिक है इसलिए उनका इनेलो से कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि वे काफी समय से जेजेपी कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रही है और उन्होंने पार्टी के कई कार्यक्रमों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: JJP के संगठन में नई महत्वपूर्ण नियुक्तियां, राष्ट्रीय कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए 28 नये पदाधिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *