Connect with us

Haryana

उकलाना अनाज मंडी का किसान आयोग के चेयरमैन ने किया दौरा

सत्यखबर, उकलाना (अमित वर्मा) – गेहूं के सीजन को देखते हुए किसान आयोग के चेयरमैन रमेश यादव ने आज उकलाना मंडी की सुरेवाला स्थित नई अनाज मंडी में दौरा किया और गेहूं एवं सरसों की बिक्री का जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ मार्केट कमेटी के चेयरमैन सत्यपाल शर्मा समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ता एवं […]

Published

on

सत्यखबर, उकलाना (अमित वर्मा) – गेहूं के सीजन को देखते हुए किसान आयोग के चेयरमैन रमेश यादव ने आज उकलाना मंडी की सुरेवाला स्थित नई अनाज मंडी में दौरा किया और गेहूं एवं सरसों की बिक्री का जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ मार्केट कमेटी के चेयरमैन सत्यपाल शर्मा समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ता एवं स्थानीय अधिकारी मौजूद रहे। रमेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहां कि सरकार किसानों की गेहूं का एक-एक दाना खरीदेगी।

उन्होंने कहा कि किसानों को अपनी फसलों को लेकर बेचने में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। रमेश यादव ने कहा की अगर किसानों को किसी प्रकार की फसल बेचने में दिक्कत आती है तो वह सीधे किसान आयोग से संपर्क कर सकते हैं। किसान आयोग के चेयरमैन रमेश यादव ने उकलाना अनाज मंडी में सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया और संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए कि किसानों को पानी बिजली समेत अन्य सभी जरूरतें मुहैया करवाई जाए और किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत किसानों को नहीं आने दी जाए।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: darknet vendor search

  2. Pingback: bilişim danışmanlığı

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *