Connect with us

Haryana

उपजिला शिक्षा अधिकारी ने ली अध्यापकों की बैठक ,बच्चों को सक्षम बनाने में कोताही बर्दास्त नहीं

सत्यखबर मतलौडा ( राजीव शर्मा ) – स्थानीय राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विधालय में सक्षम को लेकर उपजिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती कौशल्या आर्या ने अध्यापकों की बैठक ली। जिसमें कहा की जिले को सक्षम बनाने के लिए अध्यापक पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करे बच्चों की उपस्थिति पर विशेष ध्यान दे। बैठक में मुख्य अतिथि के […]

Published

on

सत्यखबर मतलौडा ( राजीव शर्मा ) – स्थानीय राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विधालय में सक्षम को लेकर उपजिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती कौशल्या आर्या ने अध्यापकों की बैठक ली। जिसमें कहा की जिले को सक्षम बनाने के लिए अध्यापक पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करे बच्चों की उपस्थिति पर विशेष ध्यान दे। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची दिप शिखा (सुशासन सहयोगी )ने कहा की सभी बच्चों को एल 2 में लेकर आएं। पानीपत जिला पूर्णतय सक्षम होना चाहिए।

अध्यापक इस योजना को पूर्ण रूप से सफल बनाने में सहयोग दे। ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मनीष गुप्ता ने बताया की इस योजना का उद्देश्य तीसरी ,पांचवी और सातवीं कक्षाओं के विधार्थियों को अपनी पिछली कक्षा के स्तर पर सक्षम करना है। इसमें किसी भी प्रकार की कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। बैठक में सभी विधालयों के प्राचार्य ,मुख्याध्यापक व् अन्य सभी अध्यापक उपस्थित रहे।