Connect with us

Crime

एकतरफा मोहब्बत में दो बच्चों के पिता ने युवती पर फेंका तेजाब, पीड़िता समेत दो नाबालिग झुलसीं

Published

on

सत्यखबर

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एकतरफा मोहब्बत में एक सिरफिरे आशिक ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया। उसने अपने घर में सो रही युवती पर तेजाब फेंक दिया, जिससे पीड़िता और दो नाबालिग झुलस गईं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने महज दो घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पीड़ित युवती और दोनों नाबालिगों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े… राकेश टिकैत ने कहा- किसान आंदोलन की जीत होगी, क्योंकि ये वैचारिक क्रांति है..

 

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना जनेह थाना क्षेत्र में हुई। पनासी निवासी उमाशंकर दो बच्चों का पिता है और इलाके में रहने वाली एक युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था। उसने युवती के सामने कई बार अपना प्रेम प्रस्ताव रखा, जिसे उसने ठुकरा दिया। इस दौरान युवती की शादी तय हो गई तो आरोपी ने उसे तुड़वाने की कोशिश की। हालांकि, वह सफल नहीं रहा। ऐसे में वह मंगलवार (8 जून) सुबह तीन बजे एसिड लेकर युवती के घर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती के घर की छत पर लगे टिन शेड को हटा दिया और पीड़िता पर तेजाब फेंक दिया। उस वक्त युवती के साथ दो नाबालिग भतीजी भी सो रही थीं, जो इस हमले में घायल हो गईं। इसके बाद आरोपी छत से कूदकर फरार हो गया।
वहीं परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई। इसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन ट्रेस कराई गई और उसे विश्वविद्यालय थाने के बोदाबाग मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, युवती और दोनों नाबालिगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपी ने जवा स्थित दुकान से तेजाब खरीदा था। पुलिस दुकानदार की भी तलाश कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *