Connect with us

Entertainment

एक्टर रॉबर्ट पाए गए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई फिल्म की शूटिंग

Published

on

सत्य खबर,इंडिया

 

हॉलीवुड सुपरस्टार रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रॉबर्ट मैट रीव्स की फिल्म बैटमैन की शूटिंग कर रहे थे। कोरोना की वजह से ही फिल्म की शूटिंग लंबे समय से रुकी हुई थी, लेकिन अब जब फिर काम शुरू किया गया तो, फिल्म के लीड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना की चपेट में आ गए। उनके पॉजिटिव पाए जाने के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

रॉबर्ट पैटिनसन को हुआ कोरोना

 

इस बारे में रॉबर्ट ने तो कोई जानकारी नहीं दी है।लेकिन वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने बताया है कि टीम का एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो गया है। उन्हें आइसोलेट किया गया है।पैटिनसन फिल्म में सुपरहीरो बैटमैन का किरदार निभा रहे है। फिल्म में उनका लुक रिलीज भी किया जा चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

 

बैटमैन को अगले साल जून में रिलीज करने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि फिल्म की अभी तीन महीने की शूटिंग बची हुई है, उसके बाद इफेक्ट्स का भारी-भरकम काम भी होना बाकी है। ऐसे में अब फिर शूटिंग रुक जाना फिल्म के लिहाज से ठीक नहीं है।  खबरों के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से पहले ही इस मेगा बजट फिल्म को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। लेकिन अब लीड एक्टर का कोरोना पॉजिटिव आना एक नई चुनौती है।