Connect with us

Haryana

एडवोकेट विजयपाल सिंह ने जानी कार्यकर्ताओं के मन कि बात

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – भाजपा को लोकसभा चुनावों में मिली प्रचंड जीत के उपरांत राष्ट्रीय कीर्ति आह्वान के राष्ट्रीय संयोजक एडवोकेट विजयपाल सिंह ने बूथ अध्यक्षों व बूथ समिति कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथों के अनुसार अलग-अलग से जानकारी हासिल की और विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बारे में विस्तार से चर्चा की। अपने संबोधन में एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कहा कि जीत की यह खुशी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ देश की 125 करोड़ जनता को समर्पित है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में सबकी मेहनत से सफीदों विधानसभा में जबरदस्त बढ़त रही, ठीक इसी प्रकार के परिणामों के लिए आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में भी सभी को जुट जाना चाहिए। कार्यकर्ताओं की मेहनत व जनता के आशीर्वाद से मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटें जीतकर भाजपा इतिहास बनाएगी। इस मौके पर विजयपाल सिंह ने कार्यकर्ताओं को आगामी 1 जून को नगर की सैनी धर्मशाला में आयोजित होने वाली धन्यवाद बैठक का भी निमंत्रण दिया, जिसे सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद रमेश कौशिक संबोधित करेंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से हरीश शर्मा, सुरेंद्र जैन, रवि थनई, अखिल गुप्ता, रोहित गुंबर, जैरी तुसामड, प्रवीण सैनी, विवेक भाटिया, अंकित सहल, सुनील लढ़वाल, कुणाल कश्यप, अनित बाल्मीकि, वेदप्रकाश नंदवानी, विशाल गुप्ता, विकास सैनी, हरिंद्र चड्डा, कपिल मेहता, प्रिंस मुदगिल, रामबीर, सतीश सैनी आदि कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित थे।