Connect with us

Haryana

एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता अभिषेक वर्मा का जिला प्रशासन द्वारा स्वागत

पलवल,मुकेश बघेल । एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता हरियाणा के अभिषेक वर्मा का आज पलवल लघु सचिवालय में जिला प्रशासन द्वारा फूलों का गुलदस्ता व स्मृति चिन्ह भेट कर हार्दिक अभिनंदन व स्वागत किया गया। अभिनन्दन समारोह में अभिषेक वर्मा के पिता व जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक […]

Published

on

पलवल,मुकेश बघेल

। एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता हरियाणा के अभिषेक वर्मा का आज पलवल लघु सचिवालय में जिला प्रशासन द्वारा फूलों का गुलदस्ता व स्मृति चिन्ह भेट कर हार्दिक अभिनंदन व स्वागत किया गया।

अभिनन्दन समारोह में अभिषेक वर्मा के पिता व जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार वर्मा, जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा, अतिरिक्त एवं जिला एवं सत्र न्यायाधीश विमल कुमार, देवेंद्र सिंह यादव, अमित कुमार शर्मा, अनुभव शर्मा, न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी देवेंद्र, पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम, अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंद्र कुमार, हथीन के एसडीएम एस.के. चहल, नगराधीश आशिमा सांगवान, कोच ओमिन्दर सिहं, जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी विरेंद्र सिंह, क्लीन एंड स्मार्ट पलवल की प्रधान नमिता तायल, पत्रकार एवं छायाकार तथा जिले के विभिन्न प्रतिभाशाली खिलाडी भी मौजूद थे।

एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता अभिषेक वर्मा ने कहा कि एशियन गेम्स में अपने माता-पिता व कोच के सहयोग की वजह से ही देश के लिए मेडल हांसिल किया है। उन्होंने कहा कि शूटिंग में उनकी बचपन से ही रूचि थी। लेकिन पिछले तीन-चार वर्षो से एकेडमी में जाकर उन्होंने प्रशिक्षण प्राप्त किया और कड़ी मेहनत के बाद एशियन गेम्स में खेलने का मौका मिला। भविष्य में उनका लक्ष्य ओलंपिक में देश के लिए मेडल लाना है। इसके लिए उन्होंने कड़ा अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि एशियन गेम्स में मेडल हांसिल करने के बाद युवाओं के लिए प्रेरणाश्र्रोत बने है। अभिषेक वर्मा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। हरियाणा सरकार की खेल नीति देश में अन्य राज्यों के मुकाबले बेहतर है। युवाओं को खेल में आगे बढने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने खेल के प्रति गंभीर रहना चाहिए। खिलाडियों को अपना लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए। उनके मन में मेड़ल हांसिल करने का जज्बा होना चाहिए। जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि अभिषेक वर्मा ने एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक हांसिल कर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। अभिषेक वर्मा ने अनुशासन में रहते हुए अपनी कड़ी मेहनत से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफलता हांसिल की है। पलवल जिला प्रशासन की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंदन किया जाता है।

उपायुक्त डा. मनीराम शर्मा ने जिला प्रशासन की तरफ से अभिषेक वर्मा का स्वागत व हार्दिक अभिनंदन किया और उनकी आगे भी निरंतर सफलताओं के लिए मनोकामनाएं की। उन्होंने कहा कि हमारे युवाओं को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *