Connect with us

Fatehabad

एसएसटी एक्ट में बदलाव को लेकर भूख हडताल पर पंहुचे लोगो को तवंर ने दिया समर्थन।

सत्यखबर,टोहाना(  सुशिल सिंगला  )  पिछले तीन दिनो से एस एसटी मामले को लेकर भूख हडताल पर बैठे लोगो को समर्थन देने के लिए रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पंहुचे। इस दौरान तवंर ने दो अप्रैल के बंद को पूरा समर्थन दिया तथा कहा कि वे इसे सफल बनाने के लिए उनका पूर्ण रूप से […]

Published

on

सत्यखबर,टोहाना(  सुशिल सिंगला  )

 पिछले तीन दिनो से एस एसटी मामले को लेकर भूख हडताल पर बैठे लोगो को समर्थन देने के लिए रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पंहुचे। इस दौरान तवंर ने दो अप्रैल के बंद को पूरा समर्थन दिया तथा कहा कि वे इसे सफल बनाने के लिए उनका पूर्ण रूप से साथ देंगे। तंवर का धरना स्थल पर पंहुचने पर कांग्रेसी नेताओ द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान तवंर ने कहा कि बाबा साहिब अंबेडकर ने अनुसूचित जाति के लोगो को अत्याचार से बचाने के लिए इस तरह का प्रावधान किया था जिसे आरएसएस एंव केंद्र सरकार मिलकर खत्म करवाना चाह रही है।
बाईट- पत्रकारो से बातचीत में तंवर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा जो फैसला किया गया है उसमें ये लोग भूख हडताल पर बैठे है उन्होने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जज भी मीडिया में आकर मोदी सरकार के हस्तक्षेप की बात कर चुके है इसलिए ये लोग विरोध कर रहे है तथा कांग्रेस पार्टी पूर्ण रूप से इसका समर्थन करती है तवंर ने कहा कि जिस दिन ये फैसला आया था उस दिन भी वे पहले ऐसे राजनेता थे जिन्होने समाज के लोगो के पक्ष में ब्यान दिया था। तवंर ने कहा कि उन्होने राहुल गांधी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी दिया है। इस दौरान तंवर ने फतेहाबाद में अनुसूचित जाति की लडकी से रेप मामले में सरकार से शिघ्र कार्रवाई करते हुए कडी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान तंवर ने कांग्रेस की गुटबाजी पर कुछ नही बोला तथा कहा कि सभी को उन्होने जोड दिया है आने वाले समय में कांगे्रस की सरकार बनेगी तथा इन भाजपा वालो को ठीक किया जाएगा।  झूठा व फरेबी है केजरीवाल।  इस दौरान उन्होने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा में धन्यवादी दौरो पर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केजरीवाल झूठा व फरेबी आदमी है इसने 31 मार्च को दिल्ली में व्यापारियो के धरने का समर्थन देने जाना था वहां से भाग कर वह   हरियाणा में आया है प्रदेश की जनता ऐसे लोगो के बहकावे में आने वाली नही है।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *