Connect with us

Haryana

एसडी कन्या स्कूल में दीया सजाओं, शुभकामना संदेश पत्र की हुई प्रतियोगिता

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- एसडी कन्या स्कूल में प्राइमरी विभाग द्वारा दीपावली पर्व के उपलक्ष में दीया सजाओं एवं दीपावली शुभकामना संदेश पत्र प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कक्षा पहली से पाँचवी तक के लगभग 100 विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्या मंजू मितल ने की। उन्होने दीपावली के […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- एसडी कन्या स्कूल में प्राइमरी विभाग द्वारा दीपावली पर्व के उपलक्ष में दीया सजाओं एवं दीपावली शुभकामना संदेश पत्र प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में कक्षा पहली से पाँचवी तक के लगभग 100 विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्या मंजू मितल ने की। उन्होने दीपावली के दियों की तरह सबके जीवन में प्रकाश रहने की मंगल कामना की। बच्चों में इस प्रतियोगिता को लेकर खुब उत्साह पाया गया।

बच्चों में अपनी सुंदर कलाकृतियों एवं शुभ संदेशों से सबकों हतप्रभ कर दिया। कार्यक्रम के अंत में विजेता रहे विद्यार्थियों को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया। निर्णायक मंडल की भूमिका सुनीता मोर, कमलेश व आशिमा ने निभाई। प्रतियोगिता में दीया सजाओं मे पांचवी कक्षा की दिया प्रथम, मानव द्वितीय रहा। शुभकमाना संदेश पत्र में तीसरी कक्षा की मनीषा प्रथम, दूसरी से प्रिया द्वितीय रही। विधालय प्रबन्धक समिति के प्रधान सुरेश सिंघल, उपप्रधान राजकुमार गोयल, सचिव जियालाल गोयल,कोषाध्यक्ष जवाहर लाल सिंगला ने समस्त प्राइमरी विभाग व सभी बच्चों को दीवाली की बधाई दी।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: dumps with pin legit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *