Connect with us

Haryana

एसिड अटैक की धमकी देने वाले को करें जल्द गिरफ्तार: सोनिया अग्रवाल

डीएसपी व एसएचओ ने दिया आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा सत्यखबर, सोनीपत (संजीव कौशिक) – हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने अपनी भाभी पर तेजाब हमला करने की धमकी देने वाले आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने पीडि़त महिला से बातचीत कर विश्वास दिलाया […]

Published

on

डीएसपी व एसएचओ ने दिया आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा

सत्यखबर, सोनीपत (संजीव कौशिक) – हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने अपनी भाभी पर तेजाब हमला करने की धमकी देने वाले आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने पीडि़त महिला से बातचीत कर विश्वास दिलाया कि उनके साथ पूर्ण न्याय किया जाएगा। इस मामले में डीएसपी आर्यन चौधरी व पुलिस थाना गन्नौर के प्रभारी देवेंद्र कुमार ने भरोसा दिया कि वे दो दिन के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल स्वयं संज्ञान लेते हुए उक्त मामले में जांच के लिए मंगलवार को पुलिस थाना गन्नौर पहुंची। उन्होंने मामले की पूर्ण जानकारी लेते हुए गंभीरता से पड़ताल की। उन्होंने बताया कि मूलरूप से गांव बिधलान की रहने वाली महिला ने अपने देवर (निवासी लल्हेड़ी) पर ही एसिड अटैक की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है। एसिड अटैक धमकी मामले में पीडि़त महिला का विवाह वर्ष 2016 में बिधलान के युवक के साथ हुआ था, किंतु कुछ समय पश्चात् आपसी समझौते से वे अलग-अलग रहने लगे। इस दौरान महिला के पति का छोटा भाई अपनी भाभी का पीछा करने लगा।

बीती 7 अप्रैल, 2018 को आरोपी देवर ने अपनी भाभी (शिकायतकर्ता) का पीछा करते हुए उस पर तेजाबी हमला करने की धमकी दी। देवर के द्वारा उसका पीछा कर धमकी दिये जाने की शिकायत उन्होंने अपनी ससुराल में भी की, लेकिन कोई ठोस नतीजा नहीं निकला। ऐसे में पीडि़त महिला ने राजलू गढ़ी पुलिस चौकी में अपने देवर के खिलाफ तेजाबी हमला करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई। हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की। इसी संदर्भ में वे मामले की जांच के लिए पुलिस थाना गन्नौर में आई, जहां उन्होंने कहा कि आरोपी युवक को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार किया जाये। वहीं, आयोग सदस्य ने पीडि़त महिला से भी पूछा कि क्या वे पुलिस जांच से संतुष्ट हैं।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: repliki zegarków szwajcarskich

  2. Pingback: https://www.squeeqee.co.uk/carpet-cleaning-potters-bar

  3. Pingback: Beställ Ritalin i Sverige

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *