Connect with us

Haryana

ओएलएक्स की आड़ में लूट करने वाले तीन दबोचे

सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर करते थे लाखों की लूट सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – पंजाब के एक व्यक्ति से करीब 50 दिन पहले ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर उसे जाल में फंसाकर उससे लाखों की लूट करने वाले तीन बदमाश पिनगवां पुलिस के कब्जे में हैं। अभी भी गिरोह के […]

Published

on

सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर करते थे लाखों की लूट

सत्यखबर, नूंह मेवात (ऐ के बघेल) – पंजाब के एक व्यक्ति से करीब 50 दिन पहले ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर उसे जाल में फंसाकर उससे लाखों की लूट करने वाले तीन बदमाश पिनगवां पुलिस के कब्जे में हैं। अभी भी गिरोह के तीन बदमाशों की पिनगवां पुलिस को तलाश है। पूछताछ के दौरान बदमाशों से तक़रीबन 15 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। सद्दाम निवासी नई मामले में मुख्य आरोपी है, जिसकी पुलिस को तलाश है। इतना ही नहीं अशरफ और ताहिर निवासी आलीमेव की भी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

एसएचओ सतबीर सिंह ने पत्रकारवार्ता के दौरान खुलासा किया कि ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ियों का विज्ञापन देकर लूट करने वाले आजाद, मोईन, रासिद उर्फ़ रुसी निवासियान तिरवाड़ा पिनगवां पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। कोर्ट में पेश कर सभी चारों आरोपियों को रिमांड पर लिया गया। लेकिन गत 6 मार्च 2018 को राहुल संभरवाल पठानकोट पंजाब से लुटे गए 2 लाख रुपये की रिकवरी नहीं कर पाई। पुलिस के मुताबिक गिरोह ने कई वारदातों को अंजाम दिया है। मेवात पुलिस ने ओएलएक्स की आड़ में लूट करने वाले गिरोह के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

दरअसल पंजाब के राहुल ने ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देखा और तीन लाख रुपये में वर्ना गाड़ी का सौदा दिए गए नंबर पर सम्पर्क होने के बाद तय हो गया। राहुल नकदी लेकर पंजाब से मेवात आ गया। बदमाशों ने हथियार के बल पर पार्टी से 2 लाख रुपये एवं इत्यादि सामान लूट लिए। उसी दिन से पिनगवां पुलिस को बदमाशों की तलाश थी, जब ये बदमाश बिछोर पुलिस के हत्थे चढ़े, तो पिनगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटी इस घटना का भी खुलासा हो गया।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: landscaping company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *