Connect with us

Fatehabad

ओएसडी अमरिंदर सिंह ने रोडवेज हड़ताल को लेकर अन्य राजनीतिक दलों पर फोड़ा ठीकरा

सत्यखबर फतेहाबाद ( जसपाल सिंह ) – सीएम के ओएसडी अमरिंदर सिंह, रोडवेज हड़ताल को लेकर अन्य राजनीतिक दलों पर फोड़ा ठीकरा, कहा अन्य दल कर रहे हैं रोडवेज की हड़ताल पर राजनीति, सरकार का काम है नीतियां बनाना और कर्मचारियों का काम है उन पर अमल करना, ताकि जनता को मिल सके बेहतर सुविधाएं, […]

Published

on

सत्यखबर फतेहाबाद ( जसपाल सिंह ) – सीएम के ओएसडी अमरिंदर सिंह, रोडवेज हड़ताल को लेकर अन्य राजनीतिक दलों पर फोड़ा ठीकरा, कहा अन्य दल कर रहे हैं रोडवेज की हड़ताल पर राजनीति, सरकार का काम है नीतियां बनाना और कर्मचारियों का काम है उन पर अमल करना, ताकि जनता को मिल सके बेहतर सुविधाएं, लेकिन हठधर्मिता पर अड़े हुए हैं कर्मचारी, 31 अक्टूबर को फतेहाबाद के भूना इलाके में सीएम के दौरे को लेकर ओएसडी ने लिया प्रबंधों का जायजा।

फतेहाबाद में आज सीएम के ओएसडी अमरिंदर सिंह पहुंचे। उन्होंने 31 अक्टूबर को सीएम मनोहर लाल के भूना दौरे को लेकर प्रबंधों का जायजा लिया। ओएसडी के द्वारा सीएम के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग भी ली गई। मीडिया से बातचीत करते हुए अमरिंदर सिंह ने रोडवेज को हड़ताल को लेकर भी अन्य दलों पर इसका ठीकरा फोड़ा। उन्होंने कहा कि रोडवेज हड़ताल का राजनीतिकरण हो रहा है और अन्य राजनीतिक दल इसमें शामिल है। उन्होंने कहा कि जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा नीतियां बनाई जाती है। जिन पर अमल कर्मचारियों को करना होता है, लेकिन कर्मचारी अपनी जिद पर अड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि 31 अक्टूबर को फतेहाबाद के भूना इलाके में सीएम मनोहर लाल दौरा करेंगे इसी दौरे को लेकर आज उन्होंने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली है। वह फतेहाबाद के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *