Connect with us

Haryana

ओमप्रकाश चौटाला हमसे दूर नहीं, जल्द ही हमारे साथ होंगे – दिग्विजय चौटाला

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – पार्टी के कई चुगलखोरों ने पार्टी के साथ-साथ परिवार में भी फूट डालकर कार्यकत्र्ताओं के साथ अन्याय किया है और जल्द ही ऐसे मौकापरस्त नेताओं की पहचान कर उनका राजनैतिक कैरियर खत्म करने का भरसक प्रयास किया जाएगा। यह बात इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने रविवार देर सांय […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – पार्टी के कई चुगलखोरों ने पार्टी के साथ-साथ परिवार में भी फूट डालकर कार्यकत्र्ताओं के साथ अन्याय किया है और जल्द ही ऐसे मौकापरस्त नेताओं की पहचान कर उनका राजनैतिक कैरियर खत्म करने का भरसक प्रयास किया जाएगा। यह बात इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने रविवार देर सांय हरियल रैस्ट हाउस में कार्यकत्र्ताओं के साथ वार्ता के दौरान कही। सबसे पहले उन्होंने गत शनिवार को जीन्द में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में लाखों की संख्या में वहुंचे कार्यकत्र्ताओं का धन्यवाद किया और आगामी 9 दिसंबर को जीन्द में नई पार्टी व नए झंडे के बैनर तले होने वाली रैली में दुगुनी संख्या में जीन्द पहुंचने के लिए न्यौता दिया।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सबसे पहले युवाओं को सही रास्ते पर लाना है, क्योंकि कुछ लोग भटके हुए हैं। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के समक्ष यह दावा प्रस्तुत किया जाएगा कि असली कार्यकत्र्ता तो डा. अजय सिंह चौटाला के साथ हैं। इसलिए ओमप्रकाश चौटाला हमसे दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि जनवरी माह में जीन्द में उपचुनाव होने की आशंका है और उससे पार्टी के असली नेता की पहचान भी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि चौटाला साहब परीक्षा ले रहे हैं और उनका काम लोगों की चिंता करना है। उन्होंने कहा कि नई पार्टी में हरा रंग भी होगा और सम्मान की प्रतीक पगड़ी में हरी होगी।

इस दौरान लोगों ने सुझाव दिये कि एडहॉक कमेटी बना दी जानी चाहिए, ताकि कार्यकर्ता जीन्जान से पार्टी के लिए जुड़ जाएं। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कृष्ण राठी, भारत भूषण गुप्ता, शीशपाल गुलाडी, बिट्टू नैन, सूबे सिंह बेलरखा, चरणजीत मिर्धा, सुरेश राठी, अनूप सहरावत, देवीदयाल गिल, पवन नैन सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *