Connect with us

Charkhi Dadri

ओवरटेक करने में कार पेड़ से टकराई, सात लोग हुए घायल

सत्यखबर चरखी दादरी ( विजय कुमार ) – दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर बीती देर रात गांव कमोद के समीप एक वाहन को ओवरटेक करते समय संतुलन बिगडऩे से एक ईको कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार में सवार पांच किन्नरों सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों में से पांच किन्नरों को गंभीर हालत […]

Published

on

सत्यखबर चरखी दादरी ( विजय कुमार ) – दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर बीती देर रात गांव कमोद के समीप एक वाहन को ओवरटेक करते समय संतुलन बिगडऩे से एक ईको कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार में सवार पांच किन्नरों सहित सात लोग घायल हो गए। घायलों में से पांच किन्नरों को गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया।
कस्बा बौंद कलां निवासी किन्नर संजना, मनीषा, सोनिया, निकिता, पूजा व दो युवक उसमान, शाहनवाज ईको गाड़ी में सवार होकर बधाई लेने के लिए झोझू कलां गए थे।

मंगलवार देर रात वहां से वापस आते समय दादरी-रोहतक मुख्यमार्ग पर गांव कमोद के समीप उनकी गाड़ी किसी वाहन को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान सामने से दूसरा वाहन आने के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। संतुलन बिगडऩे से कार सडक़ किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। टक्कर लगते ही कार में सवार सभी लोग घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान चिंताजनक अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने संजना, मनीषा, सोनिया, निकिता व पूजा को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *