Connect with us

Haryana

कच्ची शराब पकडने गई शराब ठेकेदारों की टीम और डेरा वासियो के बीच मारपीट, 9 घायल

असंध:रोहताश वर्मा । उपमंडल के गांव खिजराबाद डेरा पर कच्ची शराब निकलने की सूचना पर रेड करने गई शराब ठेकेदारों ओर डेरा निवासियों के बीच आपसी मारपीट हो गयी। इस मारपीट में डेरे के चार लोगो सहित नोै लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। चार लोगों को इलाज के लिए असंध के एक निजी […]

Published

on

असंध:रोहताश वर्मा ।
उपमंडल के गांव खिजराबाद डेरा पर कच्ची शराब निकलने की सूचना पर रेड करने गई शराब ठेकेदारों ओर डेरा निवासियों के बीच आपसी मारपीट हो गयी। इस मारपीट में डेरे के चार लोगो सहित नोै लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। चार लोगों को इलाज के लिए असंध के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जबकि पांच लोग सरकारी अस्पताल में दाखिल है।
घायलों के अनफिट होने के कारण फिलहाल पुलिस भी बयान नही दर्ज कर पाई है।
पुलिस को दी शिकायत में अमरीक निवासी खिजराबाद डेरा ने आरोप लगाया कि रविवार दोपहर को उनके डेरे पर कुछ शराब ठेकेदार और पुलिस कर्मचारी रेड करने आये थे। इस दौरान ठेकेदारों ने अपनी दोनों गाड़ियां उनके परिवार के लोगो के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। अमरीक ने आरोप लगाया कि दो गाड़ियों में 15 के करीब लोग सवार थे ओर सभी के हाथ मे लाठी ओर डंडे थे। बाद में सभी ने उनके डेरे पर रहने वाले सभी लोगो पर लाठी ओर डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले में उनके परिवार से प्रकाश, प्रकाश की पत्नी कुलविंदर कौर, गुरदेव और जज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। वंही दूसरी और मामले में बीच बचाव करने पहुंचे रणदीप वासी राहड़ा, राजबीर जलमाना, सुनील वासी चोचड़ा, राजेश वासी राहड़ा घायल हो गए। इनका इलाज सरकारी हस्पताल में चल रहा है। शिकायत में पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपियों के साथ कई लोग पुलिस की वर्दी में भी थे।

खिजराबाद में ठेकेदारों ओर डेरावासियो के बीच झगड़ा हुआ है। इनमे डेरे के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका हस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल घायलो के बयान दर्ज नही हो पाए हैं। शिकायत के आधार ओर घायलो के ब्यान के अनुसार मामले में कार्रवाई की जाएगी।
वीरेंदर शर्मा, असंध थाना प्रभारी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *