Connect with us

Haryana

कम्प्यूटर ऑप्रेटरों के हड़ताल पर होने से लोगों की बढ़ी परेशानियां

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- सोमवार 16 अप्रैल से कम्प्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ हरियाणा के बैनर तले प्रदेश भर के कम्प्यूटर ऑपे्रटर अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर गये हुए हैं। कम्प्यूटर ऑपे्रटर के हड़ताल पर जाने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लघु सचिवालय में कार्यरत 15 ऑप्रेटर हड़ताल पर […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- सोमवार 16 अप्रैल से कम्प्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ हरियाणा के बैनर तले प्रदेश भर के कम्प्यूटर ऑपे्रटर अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर गये हुए हैं। कम्प्यूटर ऑपे्रटर के हड़ताल पर जाने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लघु सचिवालय में कार्यरत 15 ऑप्रेटर हड़ताल पर गये हुए हैं। जिस कारण कार्यालय पर ताले लटके हुए हैं। शहर व गांवों के सतबीर सिंह, दलबीर, रामनिवास, सूरजमल, अविनाश आदि का कहना है कि वो पिछले सोमवार से आ रहे हैं, लेकिन यहां पर आकर पता चलता है कि कम्प्यूटर ऑपे्रटर हड़ताल पर गये हुए हैं। जब कर्मचारियों से पूछा जाता है कि वो कब लौटेंगे, तो उनके पास भी कोई जवाब नहीं होता। उन्होंने कहा कि बार-बार लघुसचिवालय के चक्कर काटने से उनके रोजमर्रा के काम रूक जाते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को उनकी जायज मांगे मान लेनी चाहिए, ताकि वो काम पर लौट सके और लोगों को भी परेशानी का सामना न करना पड़े। कम्प्यूटर ऑप्रेटरों के हड़ताल पर जाने से जाति प्रमाण पत्र, तहसील कार्य, स्किल टैस्ट, ड्राइविंग लाइसेंस आदि कार्य नहीं हो पा रहे हैं। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

हड़ताल पर जाने वाले कम्प्यूटर ऑप्रेटरों को काम पर लौटने का नोटिस दिया जा चुका है। अगर वो सोमवार तक काम पर नहीं लौटते तो उसका दूसरा विकल्प ढूंढा जायेगा। लोगों को परेशानी नहीं होने दी जायेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *