Connect with us

Entertainment

कल होगी रिया की NCB में पेशी,कुछ सवालों के साथ हो सकता है दीपेश से सामना

Published

on

सत्य खबर,मुम्बई

 

सुशांत केस में शनिवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दोस्त सैमुएल मिरांडा को किला कोर्ट ने कस्टडी में रखने का आदेश दे दिया।  NCB ने कोर्ट से शोविक और मिरांडा को रिमांड देने का आग्रह किया था। इसके बाद दोनों  को 9 सितम्बर तक कस्टडी में रखने का आदेश दिया गया।  अब बताया जा रहा है कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती को समन भेजा गया है।

रिया रविवार को NCB के सामने  पेश होंगी। NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश सिंह से करवाया जाएगा।  इसके अलावा NCB रिया से क सवाल पूछे जा सकते है।

1 – ये जो आपकी वाट्सएप्प चैट सामने आई है वो क्या आपने खुद की थी, अगर हां, तो किस किस के साथ ड्रग्स को लेकर चैट की थी ?

2 क्या आप खुद भी ड्रग्स लेती है, अगर हां, तो कौन-कौन सी ड्रग्स का सेवन करती है ?आदि

सुशांत केस में शुक्रवार को अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है।  मामले में ड्रग्स एंगल का पर्दाफाश होने के बाद रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा समेत कई ड्रग पैडलर्स का नाम सामने आया था। इसी सिलसिले में नाकोर्ट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को अचानक रिया समेत केस से जुड़े अन्य लोगों के घर छापामारी कर बड़ी जानकारियां हासिल की। इसके बाद एनसीबी ने शोविक को गिरफ्तार कर लिया था। रिया के घर NCB को कोई ड्रग्स  नहीं मिले थे।शनिवार को किला कोर्ट में शोविक और मिरांडा को लेकर सुनवाई हुई और दोनों को 4 दिन की NCB कस्टडी का आदेश दिया गया।