Connect with us

Haryana

कष्ट निवारण समिति की बैठक में दिए विज के आदेशों को अधिकारियों द्वारा दरकिनार करने के आरोप।

सत्यखबर गुहला चीका ( सुरिंदर वधावन ) – शराब के अवैध के खिलाफ जगजीत सिंह ने कष्ट निवारण समिति की बैठक में हरियाणा के गब्बर मंत्री अनिल विज को शिकायत की थी शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए मंत्री अनिल विज ने तसीलदार कैथल छोटू राम डीएसपी हेडक्वार्टर तरुण सैनी ईटीओ अजीत सिंह की तीन […]

Published

on

सत्यखबर गुहला चीका ( सुरिंदर वधावन ) – शराब के अवैध के खिलाफ जगजीत सिंह ने कष्ट निवारण समिति की बैठक में हरियाणा के गब्बर मंत्री अनिल विज को शिकायत की थी शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हुए मंत्री अनिल विज ने तसीलदार कैथल छोटू राम डीएसपी हेडक्वार्टर तरुण सैनी ईटीओ अजीत सिंह की तीन सदस्य एक कमेटी बनाई थी इसका इस कमेटी का काम गुहला चीका में चल रहे अवैध ठेकों पर कार्रवाई करना था । शिकायतकर्ता जगजीत सिंह ने अनिल विज को अपना एक शपथ पत्र दिया था जिसमें उन्होंने यह कहा था कि अगर मेरी शिकायत झूठी पाई जाती है तो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाए।

जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता जगजीत सिंह ने बताया कि मंत्री अनिल विज के आदेश पर अधिकारियों द्वारा ठेकों पर रेड तो की गई परंतु रेड मात्र दिखावे के लिए की गई किसी भी अवैध ठेके को सील नहीं किया गया और तहसीलदार डीएसपी ईटीओ द्वारा ठेकेदार से सेटिंग करके सभी अवैध ठेके ज्यो कि त्यो चल रहे हैं और अधिकारी मंत्री के आदेशों को हवा हवाई कर रहे हैं। जगजीत सिंह ने पंजाब के समाना शहर में पड़ने वाले हरियाणा के क्षेत्र में चल रहे अवैध ठेकों की वीडियो बनाकर पत्रकारों को उपलब्ध कराई जिसमें जगजीत सिंह ने बताया कि 4 से 5 ठेके स्टेट हाईवे पर चल रहे है।

जिस पर माननीय कोर्ट ने आदेश जारी कर रखे हैं कि हाईवे पर कोई भी शराब का ठेका नहीं होना चाहिए मंत्री के देशों के साथ साथ कोर्ट के आदेशों की भी अवमानना की जा रही है ऐसे में सवाल यह उठता है कि हरियाणा के गब्बर मंत्री का खौफ कैथल के अधिकारियों में बेखौफ हो रहा है। शिकायतकर्ता जगजीत सिंह का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो अपनी जान पर खेलकर बनाई है और उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और आने वाली कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में वह मंत्री अनिल विज के सामने अधिकारियों का पूरा लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगे और अधिकारियों पर कार्रवाई के लिए अनिल विज को शिकायत देंगे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: 토토사이트

  2. Pingback: exchange online plan 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *