Connect with us

Haryana

कांग्रेस दिग्गज व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह गिरफ्तार

हत्या के प्रयास और लूट के आरोपों में देर रात किया गिरफ्तार सत्यखबर, यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) – बेलगढ़ में कांग्रेस के दिग्गज व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह द्वारा फायरिंग मामले में हत्या के प्रयास और लूट के आरोपों के बाद देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। और आज कड़ी पुलिस के कड़े सुरक्षा घेरे के […]

Published

on

हत्या के प्रयास और लूट के आरोपों में देर रात किया गिरफ्तार

सत्यखबर, यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) – बेलगढ़ में कांग्रेस के दिग्गज व पूर्व मंत्री निर्मल सिंह द्वारा फायरिंग मामले में हत्या के प्रयास और लूट के आरोपों के बाद देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। और आज कड़ी पुलिस के कड़े सुरक्षा घेरे के बीच निर्मल सिंह को बिलासपुर कोर्ट में पेश किया गया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। निर्मल सिंह ने इस मामले को राजनीति से प्रेरित बताया। वहीँ कोर्ट में आई निर्मल सिंह की बेटी चित्रा ने मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक द्वेष भावना से ये सब कुछ किया गया है। बातचीत के लिए मेरे पिता को बुलाया गया और अरेस्ट कर लिया। हमें न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है हमे न्याय जरूर मिलेगा। वहीँ निर्मल से के समर्थकों ने कोर्ट के बाहर सरकार विरोधी नारे लगाए।

24 अप्रैल को बेलगढ़ माइनिंग जोन में रास्ते को लेकर पनपे विवाद के बाद आरोप है कि निर्मल सिंह और उनके दो साथियों ने जेसीबी चला कर रास्ता ठीक कर रहे युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी थी जिसमे उस युवक ने भाग कर वहां से जान बचाई और उसके बाद पुलिस ने इस घटना के बाद हत्या के प्रयास और लूट का मामला दर्ज अपनी जांच शुरू कर दी थी। एफआईआर दर्ज होने के एक दिन बाद देर रात को यमुनानगर पुलिस ने पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया!इस दौरान निर्मल सिंह के समर्थकों ने कोर्ट परिसर के बाहर बीजेपी सरकार विरोधी नारे हुए प्रदर्शन किया। वहीँ कोर्ट में आये पूर्व मंत्री ने कहा कि बेलगढ़ में अवैध माइनिंग होती है और मेरे ऊपर जो आरोप लगाए गए वो सब निराधार है और राजनीति से प्रेरित है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *