Connect with us

Chandigarh

कांग्रेस निगम चुनाव में हार को देख कर पंजाब में गुंडा राज को बढ़ावा व संरक्षण दे रही है: चुघ

Published

on

सत्यखबर,चण्डीगढ

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरूण चुघ ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के द्वारा पंजाब भाजपा पर दिये हताशा व मानसिक कुंठा भरे बयान पर पलटवार करते हुये कहा की भाजपा की आवाज को दबाने के लिये अपने सरकार के सरंक्षण में गुण्डों ,असमाजिक तत्वों को खुली छुट देकर पंजाब में निकाय चुनावों में लोकतंत्र की धज्जियां उडा रहे है।चुग ने मुख्यमंत्री पर तीखे हमले में कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी लोकतांत्रिक के मानदंडों को तोड़ दिया है और राज्य में नगरपालिका चुनावों में अपने घबराहट व बदले की भावना के कारण राज्य में आतंक व हिंसा का शासन फैलाया है जो कि लोकतंत्र के लिए खतरनाक व हानिकारक है।

अमरिन्दर सिंह के द्वारा पंजाब भाजपा पर दिये बयान हताशा व मानसिक कुंठा से भरे : चुघ

चुघ ने कहा कि कांग्रेस नगर निगम चुनाव में अपनी हार को देख कर पंजाब में गुंडा राज को बढ़ावा व संरक्षण दे रही है ।चुग ने कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए दीवार पर स्पष्ट लिखा है, इसलिए वह घबराए हुए और चिड़चिड़े हो रहे हैं और भाजपा को डराने के लिए गुंडों और गैरकानूनी तत्वों की मदद ले रहे हैं।चुघ ने मुख्यमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कि किसान बिलों के मद्देनजर भाजपा का सफाया हो जाएगा कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की इच्छाधारी सोच ने उन्हें जमीनी हकीकत से अंधा बना दिया है। वह मूर्खतापूर्ण माहौल में जी रहे है। उन्होंने कहा कि इतिहास में भी कई कांग्रेस नेताओं की आंखों में ऐसे सपने थे, श्रीमती इंद्रा गांधी ने आपातकाल लगा कर सभी को जेल में डाल दिया था लेकिन भाजपा केवल जनता के जनादेश से देश व पंजाब की सेवा करने के लिये प्रतिबद्व है।

कैरो शाही, व इंद्रा गांधी का आपातकाल भी भाजपा को रोक नही पाये , दबाने कुचलने की मानसिकता से बाहर आये अमरिंदर सिंह : चुघ

चुघ ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों से किए गए वादों को पूरा नहीं करने के लिए कांग्रेस सरकार को जमकर लताड़ा। कांग्रेस ने राज्य में मंडी व्यवस्था में सुधार करने का वादा किया था, उसने किसान ऋण जो 90,000 करोड़ रुपये है माफ करने का भी वादा किया था।चुग ने कहा लेकिन यह अपने किसी भी वादे को पूरा करने में बुरी तरह से विफल रही है, यहां तक कि कांग्रेस व पूर्व प्रधानमंत्री सरदार मनमोहन सिंह जी के ब्लयु बॉयज अर्थशास्त्री मोंटेक सिंह अहलूवालिया समिति द्वारा किसानों की दुर्दशा को सुधारने के लिए की गई सिफारिशों को भी खारिज कर दिया है।चुग ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों को धोखा दिया है और कभी भी उनकी दुर्दशा को सुधारने में मदद करने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कहा आज भी कैप्टन अमरिंदर सिंह किसानों की वास्तविक समस्याओं से कोई सरोकार नहीं रखते हुए सस्ती राजनीति कर रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *