Connect with us

Haryana

काम का मौका दिया तो चमक उठेगा हरियाणा: राजेंद्रपाल गौत्तम

सत्यखबर सफीदों ( महाबीर मित्तल ) – नगर की सब्जी मण्डी मे नुक्कड सभा को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्रपाल गौत्तम ने दावा किया कि एक बार हरियाणा मे काम करने का मौका मिले तो पांच वर्ष की अवधि मे ही हरियाणा प्रदेश को इस कदर […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों ( महाबीर मित्तल ) – नगर की सब्जी मण्डी मे नुक्कड सभा को सम्बोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्रपाल गौत्तम ने दावा किया कि एक बार हरियाणा मे काम करने का मौका मिले तो पांच वर्ष की अवधि मे ही हरियाणा प्रदेश को इस कदर चमका देंगे कि धरती मां व इसकी जनता आम आदमी पार्टी व इसके दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पक्ष मे गवाही देंगे। आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि स्वास्थ्य एवम शिक्षा की सुविधाएं देने मे तो दिल्ली इस देश का पहला राज्य बन गया है और रोजगार, प्रशासनिक सेवाओं, पेयजल तथा स्वच्छता जैसे मुद्दों पर भी अनूठी योजनाओं के माध्यम से रिकार्ड बनाने की कौशिश की जा रही है। उन्होने कहा कि देश मे अन्यत्र आम जनता के स्वास्थ्य व शिक्षा के खर्च सामर्थय से बाहर हैं जबकि इन दोनों क्षेत्रों मे कुल बजट का क्रमश: 12 व 24 उपलब्ध कराकर ऐसे कमरतोड खर्च से दिल्ली की जनता को मुक्त कर दिया गया है, किसान को बिजली कनैक्शन मुफ्त दिया जा रहा है जबकि हरियाणा मे दो से पांच लाख रूपए की खर्च किसान पर लादा जा रहा है।

मंत्री ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री से कोई भी व्यक्ति सहज ही मिलकर सीधी बात कर सकता है और हरियाणा तथा दूसरे राज्यों की तरह एप्वायंटमैंट लेने के लिए व लेने के बाद भी तरसना नही पडता। इस मौके पर उन्होने यहां के सुनील गहलावत को पार्टी के एससी प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष तथा कुरड गांव के हरपाल रंगा को इस प्रकोष्ठ का हल्का अध्यक्ष मनोनित करने की घोषणा भी की। इस मौके पर प्रमुख रूप से आम आदमी पार्टी के जिला संगठन मंत्री भीम सिंह मलिक, हलका प्रधान लाभ सिंह, हल्का युवा अध्यक्ष विकास कंसल, उपाध्यक्ष सत्यवान व सुबे सिंह, सुनील बाबू व श्रीपालसिंह भी उपस्थित थे। इसके बाद राजेंद्रपाल गौत्तम ने उपमण्उल के गांव छापर मे आयोजित संत समागम मे भाग लिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *