Connect with us

Haryana

कार्यकर्ताओं के साथ दीपेंद्र हूडा की बैठक आज

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- हिसार के बरवाला में आगामी 25 नवम्बर को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की होनी वाली जनक्रांति यात्रा की तैयारी के लिए रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा शुक्रवार, 16 नवंबर को सुबह जींद की जाट धर्मशाला में जीन्द जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। पूर्व […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :- हिसार के बरवाला में आगामी 25 नवम्बर को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की होनी वाली जनक्रांति यात्रा की तैयारी के लिए रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा शुक्रवार, 16 नवंबर को सुबह जींद की जाट धर्मशाला में जीन्द जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामभज लोधर ने जानकारी देते हुए बताया कि दीपेंद्र हुड्डा बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के हाथ मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार करेंगे, ताकि वर्तमान की भाजपा की जनविरोधी सरकार से छुटकारा मिल सके। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों को अच्छे दिन आने का वादा किया था, लेकिन अच्छे दिन पूंजीपतियों व भाजपा के लोगों के आए थे। उन्होंने लोगों को इस यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की, ताकि भाजपा को आने वाले विधानसभा चुनावों में बाहर का रास्ता दिखाया जा सके।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: free 3d printing software

  2. Pingback: hack instagram password

  3. Pingback: exchange mail hizmeti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *