Connect with us

Haryana

किशोरावस्था ही जीवन को सही दिशा देने का होता है सही वक्त – सज्जन कुमार

सत्यखबर, सफीदों – किशोरावस्था ही जीवन को सही दिशा देने का सही वक्त होता है। ऐसे में जरूरी है कि युवा इस समय में सोच समझकर अपना कदम उठाएं। यह बात आईजी कार्यालय के प्रवक्ता सज्जन कुमार ने सफीदों के राजकीय कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुए कही। मंडल के आईजी संजय कुमार के […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों – किशोरावस्था ही जीवन को सही दिशा देने का सही वक्त होता है। ऐसे में जरूरी है कि युवा इस समय में सोच समझकर अपना कदम उठाएं। यह बात आईजी कार्यालय के प्रवक्ता सज्जन कुमार ने सफीदों के राजकीय कॉलेज में छात्रों को संबोधित करते हुए कही। मंडल के आईजी संजय कुमार के निर्देशन में युवाओं को जागरूक करने के लिए चल रहे हैं विशेष अभियान के तहत सफीदों कॉलेज में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में लगभग 400 छात्र – छात्राओं ने भाग लिया।

सज्जन कुमार ने कहा कि कॉलेज के समय में कई साल तक कुसंगतियों में पड़ जाते हैं। जिसकी वजह से वह अपना कैरियर खराब कर लेते है ऐसे में जरूरत है कि छात्र नशे से दूर रहें। मोबाइल में इंटरनेट का गलत इस्तेमाल ना करें। सड़कों पर शिष्टाचार दिखाएं और छात्राओं को सम्मान दें। ऐसे में जरूरी है कि छात्र आत्मविश्वासी और चरित्रवान बने।

इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने छात्रों से सीधा संवाद किया। इस अवसर पर कॉलेज प्राचार्य संदीप कंदवाल ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम छात्र जीवन के लिए बहुत जरूरी है। इससे छात्र जीवन को एक नई दिशा देने का काम कर सकते हैं। इस अवसर पर सफीदों थाना प्रभारी समरजीत और उप थाना प्रभारी जगबीर सिंह भी मौजूद रहे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: Buy CBD Oil

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *