Connect with us

BARWALA

किसानों के साथ में बातचीत करने के लिए सरकार को ही करनी होगी पहल – दीपेंद्र हुड्डा

Published

on

सत्यखबर,बरवाला (कपिल महता)

बरवाला: दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे बरवाला वह यहां महर्षि दधीचि के आश्रम स्थित डाॅ हर्ष मोहन भारद्वाज के निवास स्थान के साथ साथ में बरवाला शहर की पूर्व पार्षद बबीता हंस के घर पर स्थित जलपान के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़े…

स्टांप शुल्क में वृद्धि वापस ले सरकार : सुरजेवाला

इस कार्यक्रम के दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 3 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। किसानों को धरने पर बैठे हुए लेकिन सरकार जिद ठान कर बैठी हुई है। इस गतिरोध को समाप्त करने के लिए सरकार को पहल करनी चाहिए। क्योंकि किसानों के साथ पिछली बार अंतिम दौर की बातचीत को अधर्म छोड़कर सरकार ही भागी थी। और किसान 5 घंटे इंतजार करते रहे थे।इसलिए अब बातचीत शुरू करने की जिम्मेदारी भी सरकार की ही बनती है।

उन्होंने इस दौरान और यह भी कहा कि सरकार बार-बार कह रही है कि वह बातचीत के लिए तैयार है। अगर सरकार सचमुच में बातचीत के लिए तैयार है तो उसे पहल करते हुए तिथि स्थान और समय निश्चित करके और किसान संगठनों को निमंत्रण देकर इसे सार्वजनिक करना चाहिए। ताकि देश को भी भ्रम की स्थिति से निकाला जा सके पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

हरियाणा विधानसभा में आने वाले अविश्वास प्रस्ताव से स्पष्ट हो जाएगा कि कौन सा विधायक जनता के साथ है। उन्होंने स्वीकार किया कि अभय चौटाला के इस्तीफे और कालका सीट खाली रहने से हरियाणा सरकार को राहत मिली है। लेकिन यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। और अपने ही बोझ से गिर जाएगी। इस अवसर पर बरवाला विधानसभा से पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला उकलाना हलके से पूर्व विधायक नरेश सेलवाल पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा डॉ हर्ष मोहन भारद्वाज नरसिंह सेलवाल वीरेंद्र गुप्ता महेंद्र सेतिया पूर्व पार्षद बबीता हंस राहुल भुक्कल पूर्व पार्षद रमेश बैटरी वाला राजू घोड़ा पम्मी सरदार धर्मेंद्र बंजारा सुनील सोनी आदि अनेक लोग मौजूद थे ।

2 Comments