Connect with us

Haryana

किसानों को लेकर दीपेंद्र और भूपेंद्र हुड्डा पर बरसे मूलचंद शर्मा, कहा- आपना शासन याद करें बाप-बेटा

Published

on

सत्यखबर, हरियाणा

विपक्षी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं लोकसभा में किसानों की आवाज की राजनीति करने वाले दीपेंदर हुड्डा पहले खुद के शाशन के समय देखे ,उन्होंने किसानों को क्या दिया ,किसानों को मुआवजे के नाम पर 500 से 2000 रुपए तक दिए ,हमारी भजापा सरकार ने 10हजार से भी अधिक दिया है।

ये भी पढ़ें… जलभराव को लेकर सुरजेवाला का कटाक्ष, बोले- मोरनी वाली मोटर बोट लेकर गुरुग्राम आ जाएं सीएम

ये बड़ी बात हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कही ,वे आज हरियाणा सचिवालय में मुख्यमंत्री घोषणा में रुके हुए कार्यो की अधिकारियों से समीक्षा करने के बाद मीडिया से बातचीत में बोल रहे थे। बैठक में अधिकारियों को उन्होंने निर्देश दिए जल्दी मुख्यमंत्री घोषणा के तमाम कार्य पूरे किए जाए ।


मंत्री मूलचंद शर्मा ने बातचीत में कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार मुख्यमंत्री का विवेक है। और जो चाहे वो फैसला ले सकते है I उन्होंने कहा कि वो चाहते है कि किसानों की कोई समस्या हो तो हल करें ,पर यहां तो सत्ता परिवर्तन वालो का आंदोलन है ,जो पूरा नही हो सकता ,उन्होंने कहा कि आंदोलनकारियों को अपना आंदोलन शांति पूर्वक करना चाहिए।


मंत्री ने कहा कि जो भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं दीपेंदर हुड्डा किसानों पर दर्ज हुए देश द्रोह के मामले वापिस लेने के बात कर रहे है ,वे एक बार रणवीर गंगवा से भी पूछ लें कि वो क्या चाहते है ।उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में गलत लोगो का समर्थन करना ठीक नही है ।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: सफीदों में भाजपा मंडल कार्यकारिणी की बैठक में किसानों ने अचानक पहुंचकर सरकार के खिलाफ की जमकर ना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *