Connect with us

NATIONAL

किसान आंदोलन को मिल रहे अंतरराष्ट्रीय समर्थन को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट लगातार दे रही प्रतिक्रिया

Published

on

सत्यखबर

बीते दिनों अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों का समर्थन किया था। जिसके बाद कंगना रनोट लगातार सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रही हैं। रिहाना के अलावा और भी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने किसानों का समर्थन किया है।

 आंदोलन कर रहे किसानों की तुलना अब कंगना रनोट ने किम कार्दशियन से कर दी है। इस बात को अभिनेत्री ने हाल ही में अपने टीवी इंटरव्यू में बोला है। कंगना रनोट ने हाल ही में न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नब गोस्वामी को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में कंगना रनोट ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों पर निशाना साधा है। साथ ही किसान आंदोलन की भी जमकर आलोचना की।

कंगना रनोट ने कहा, ‘रिहाना एक अश्लील गायिका हैं। वह न ही कोई मोजार्ट है और न ही उन्हें कोई शास्त्रीय ज्ञान है। उसकी कोई खास आवाज भी नहीं है। अगर 10 प्रतिष्ठित शास्त्रीय गायक एक साथ बैठेंगे, तो वह कहेंगे कि वह नहीं जानतीं कि गाना कैसे गाया जाता है। अमेरिकी संस्कृति में, किम कार्दशियन जैसे अज्ञात करियर वाले लोग उनके आइकॉन होते हैं। कोई नहीं जानता कि वह क्या करते हैं। यह पूंजीवाद का एक रैकेट है जो युवाओं को भ्रमित कर रहा है। रिहाना कोई वास्तविक कलाकार नहीं है, वह एक अश्लील गायिका है। जब आपके पास प्रतिभा है, तो आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है।’

इसके अलावा कंगना रनोट ने यह भी कहा है कि इस तरह की अंतरराष्ट्रीय हस्तियों भारत को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि सभी ब्रांड ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया हैं। उन्होंने यह बात ट्विटर पर कही है। कंगान रनोट में अपने ट्वीट में कहा कि वह गोरा बनाने वाली क्रीम का प्रचार नहीं करती है। इसके अलावा वह आइटम नंबर या किसी बड़े सुपरस्टार की फिल्म में भी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अब सभी बड़े ब्रांड ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है। अब वह जो भी कमाती है, वह ज्यादातर दान में दे देती है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: इनेलो को हरियाणा में मजबूत करने के लिए अभय सिंह चौटाला ने नई रणनीति तैयार, जानिए क्या है नई रणनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *