Connect with us

Bhiwani

कुए में मिले बुआ-भतीजे के शव, मृतक युवक नाबालिग, मृतका दो बच्चों की मां

क्या है मामला अभी कोई बोलने को नहीं तैयार सत्यखबर, भिवानी (अमन शर्मा) – पहलादगढ गांव के खेतों में बने कुए में बुआ-भतीजे के शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव के सरपंच ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी और सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाल कर जांच […]

Published

on

क्या है मामला अभी कोई बोलने को नहीं तैयार

सत्यखबर, भिवानी (अमन शर्मा) – पहलादगढ गांव के खेतों में बने कुए में बुआ-भतीजे के शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव के सरपंच ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी और सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकाल कर जांच शुरु की। मृतक युवक नाबालीग है और मृतका दो बच्चों की मां थी। मामला प्रेम प्रसंग का है या ऑॅनर किलिंग का, फिलहाल कोई बोलने को तैयार नहीं।

भिवानी से कुछ दूरी पर स्थित गांव पहलादगढ में शुक्रवार को हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। गांव के खेतों में एक लावारीस मोटरसाईकिल देख गांव के सरपंच ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर थाना प्रभारी श्री भगवान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की तो मामला होंस उङाने वाला था। पास के ही एक कुए में फांसी पर दो शव लटक रहे थे। पुछताछ के बाद पता चला की शव गांव के ही एक लङके व लङकी के हैं जो रिश्ते में बुआ-भतीजा हैं।

मामले की जांच कर रहे सदर थाना प्रभारी श्री भगवान ने बताया कि मृतक युवक तिलक नाबालीग है और उसकी उम्र करीब 17 साल है। वहीं मृतका रीतू की उम्र करीब 32 साल है और दोनों रिश्ते में बुआ-भतीजा हैं। उन्होने बताया कि मृतका रीतू शादीशुदा थी जो 9 साल के एक लङके व 6 साल की एक लङकी की मां थी। पुलिस के मुताबीक 16 अप्रैल को तिलक अपनी बुआ रीतू को पेट दर्द की दवा दिलाने भिवानी अपनी बाइक पर लाया था, लेकिन वापस घर ना पहुंचने पर रीतू के पिता ने 17 अप्रैल को पुलिस में गुमशुदगी का पर्चा दर्ज करवाया था।

थाना प्रभारी श्री भगवान ने बताया कि आज पहलादगढ के सरपंच ने सूचना दी थी जिसके आधार पर तिलक व रीतू के शव मिले। उन्होने बताया कि दोने के शव कुए में फांसी पर लटक रहे थे और कुए के पास बाइक व एक जहर की पुङिया मिली है। उन्होने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है या ऑॅनर किलिंग का, फिलहाल कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं। थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले का खुलासा जांच के बाद होगा।

फिलहाल पूरे मामले का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही होगा, लेकिन इस बीच जहां दो परिवारों में मातम है वहीं रीतू के चले जाने से उसके दो मासूम बच्चे मां की ममता से हमेशा के लिए वंचीत हो गए हैं।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: 먹튀검증

  2. Pingback: exchange online plan 1 fiyat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *