Connect with us

Haryana

कुरुक्षेत्र के खरींडवा गाँव में दो पक्षों में हुई महाभारत

गोली लगने से एक की मौत, 29 लोग घायल एक पक्ष ने दुसरे पर असलाह व तेजधार हथियारों से किया हमला, हमेशा की तरह पुलिस मौन सत्यखबर, कुरुक्षेत्र (भारत शाबरी) – धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमंडल के गांव खरींडवा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक […]

Published

on

गोली लगने से एक की मौत, 29 लोग घायल

एक पक्ष ने दुसरे पर असलाह व तेजधार हथियारों से किया हमला, हमेशा की तरह पुलिस मौन

सत्यखबर, कुरुक्षेत्र (भारत शाबरी) – धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमंडल के गांव खरींडवा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। यही नहीं तेजधार हथियारों से भी हमला किया गया। गोली लगने से एक व्यक्ति मंगतूराम की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 29 लोग जख्मी हो गए। घायल लोगों को सबसे पहले शाहबाद अस्पताल लाया गया। जहां कुछ की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ तो कुछ को कुरुक्षेत्र के सरकारी लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भेजा गया।

प्रत्यक्षदर्शी सोहनलाल ने बताया कि गांव की जमीन पर विवाद था। जिसे लेकर अदालत ने भी उनके पक्ष में फैसला दे दिया। जिसके कारण वह जमीन पर काबिज थे लेकिन कुछ लोगों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से हमला किया गोलियां चलाई, सितारों से हमला किया। जिसके कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई और बहुत से लोग जख्मी हो गए। वहीं जसवीर सिंह व खुर्शीद अली ने भी घटना के बारे विस्तार से जानकारी दी।

शाहबाद सीएचसी के SMO रविंद्र शर्मा ने बताया कि दो गुटों के बीच झगड़ा हुआ है। जिसके कारण 29 मरीज अस्पताल में लाए गए एक व्यक्ति BRAUGHT DEAD लाया गया कुछ लोगों को पीजीआई चंडीगढ़ लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल यहां अस्पताल में उपचार चल रहा है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी औपचारिकताएं शुरू की मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *