Connect with us

Ambala

कैंटोनमेंट बोर्ड की हाउस बैठक हुई हंगामेदार! जानिए पूरा मामला

सत्यखबर अम्बाला ( रोजी बहल ) – रक्षा मंत्रालय के अधीन आने वाले देश के 62 कैंटोनमेंट दर्द में से अम्बाला कैंटोनमेंट एक अहम् स्थान रखता है। जो सेना क्षेत्र में विकास कार्य करते है। अम्बाला कैंटोनमेंट बोर्ड की हंगामेदार बैठक शुरू हुई जिसमे बोर्ड उपाध्यक्ष अजय बवेजा ने बोर्ड के सीईओ वरुण कालिया के […]

Published

on

सत्यखबर अम्बाला ( रोजी बहल ) – रक्षा मंत्रालय के अधीन आने वाले देश के 62 कैंटोनमेंट दर्द में से अम्बाला कैंटोनमेंट एक अहम् स्थान रखता है। जो सेना क्षेत्र में विकास कार्य करते है। अम्बाला कैंटोनमेंट बोर्ड की हंगामेदार बैठक शुरू हुई जिसमे बोर्ड उपाध्यक्ष अजय बवेजा ने बोर्ड के सीईओ वरुण कालिया के साथ काम में भेदभाव करने की शिकायत भी बोर्ड अध्यक्ष ब्रिगेडियर एसएस सिद्धू को की है। इस पर काफी समय तक मीटिंग में रखे गए रखे गए अजेंडे पर बात नहीं हो पाई लेकिन अध्यक्ष के आश्वासन के बाद लगभग 40 विकास कार्यो पर मोहर लगी। बोर्ड उपाध्यक्ष अजय बवेजा ने बताया कि हर माह हाउस की बैठक होती है लेकिन इस बार अध्यक्ष के छुट्टी पर रहने के कारण कुछ लेट हो गई है।

आज की मीटिंग में लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये के कामो को मंजूरी मिली है। बवेजा ने बताया कि आज की मीटिंग में तोपखाना से पंजोखरा साहब गुरूद्वारे को जाने वाली रोड को बनाने की भी मंजूरी मिल गई है। जो बरसो से खराब पड़ी थी। बवेजा ने बताया कि इस मीटिंग में काफी से गैरहाजिर एक पार्षद पर करवाई करने की भी मांग की गई है। क्योंकि उस पार्षद पर क्रिमनल केस दर्ज़ है। वही बोर्ड के सीईओ वरुण कलाइयां ने बताया कि आज लगभग 40 के अजेंडा पास हुए है। जिसमे ज्यादा तर विकास कार्य है और वो कार्य हुए है। जो काफी समय से रुके हुए थे। सीईओ ने बताया कि एक पार्षद भी काफी समय मीटिंग में नहीं आ रहा है जिसके बारे में लीगल एडवाइज ली जाएगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *