Connect with us

Haryana

कॉमनवेल्थ गेम्स विजेता खिलाड़ी दिवेश का हुआ भव्य स्वागत

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) – राजस्थान के जयपुर में कॉमनवेल्थ जूडो प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस प्र्रतियोगिता में 26 देशों ने भाग लिया था। जिसमें आरजी एसडी कॉलेज के बीए तृतीय वर्ष के छात्र दिवेश पुत्र रामपाल उझाना ने भारतवर्ष का प्रतिनिधित्व किया था। प्रतियोगिता में दिवेश ने 90 किग्रा. भार वर्ग मे भाग […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) – राजस्थान के जयपुर में कॉमनवेल्थ जूडो प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इस प्र्रतियोगिता में 26 देशों ने भाग लिया था। जिसमें आरजी एसडी कॉलेज के बीए तृतीय वर्ष के छात्र दिवेश पुत्र रामपाल उझाना ने भारतवर्ष का प्रतिनिधित्व किया था। प्रतियोगिता में दिवेश ने 90 किग्रा. भार वर्ग मे भाग लेते हुए अन्य खिलाडिय़ों को पछाड़ते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक जीता। विजेता खिलाड़ी दिवेश का कॉलेज में पहुंचने पर प्राचार्या डॉ. बबीता गर्ग व स्टाफ ने फूल-मालाओं से स्वागत किया।

प्राचार्या डॉ. बबीता गर्ग ने कहा कि दिवेश ने स्वर्ण पदक जीतकर कॉलेज का ही नहीं बल्कि क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ऐसे खिलाड़ी कोई भी मुकाम हासिल कर सकते हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को कहा कि यह दिवेश की मेहनत का नतीजा है, जो किसी न किसी प्रतियोगिता में पदक हासिल करता है। इस अवसर पर भारतभूषण गुप्ता, दिवान बालकृष्ण, वेदप्रकाश मोर, जयपाल गोयत, महेश गुप्ता, कैलाश सिंगला, रमेश मित्तल, अनीता मलिक, अशोक गोयत आदि ने खिलाड़ी को बधाई दी।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: cash out dumps with pin

  2. Pingback: https://snowie.com/forums/users/tiagarelmtiagr/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *