Connect with us

Corona Virus

क्रुणाल पंड्या के बाद टीम इंडिया में अब ये दो खिलाड़ी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

Published

on

सत्यखबर, मुुंबई

श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया पर कोरोना का सितम बढ़ता जा रहा है। क्रुणाल पंड्या के बाद अब टीम के दो और खिलाडिय़ों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अबचहल और गौतम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। चहल और गौतम उन 8 खिलाडिय़ों का हिस्सा थे जो कोरोना संक्रमित हुए कुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे। दोनों खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में थे। इससे पहले क्रुणाल पंड्या 27 जुलाई को पॉजिटिव आए थे।


बता दें कि चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खबर है कि अब ये दोनों भी क्रुणाल के साथ नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आने तक श्रीलंका में रुकेंगे। वहीं बाकी के 6 खिलाड़ी जिनमें हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, मनीष पांडे और इशान किशन शामिल हैं। ये सभी आज भारत के लिए रवाना होंगे।

भी पढ़ें… क्रिकेट: भारत के खिलाफ श्रीलंका ने रचा इतिहास, पहली बार टी20 सीरीज में हासिल की जीत

उल्लेखनीय है कि क्रुणाल पंड्या का कोरोना टेस्ट 27 जुलाई को पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से आइसोलेशन में भेज दिया गया था। यही नहीं उनके संपर्क में आए 8 खिलाडिय़ों को भी तुरंत आइसोलेट कर दिया गया था। वहीं इन सभी खिलाडिय़ों को बाकी खिलाडिय़ों से अलग रखा गया था। श्रीलंका सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 10 दिन का क्वारंटीन अनिवार्य है। इसके बाद फिर से जो टेस्ट होंगे उसमें रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही शख्स को देश छोडऩे की इजाजत होगी। वहीं कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्ति को 7 दिन के लिए आइसोलेट होना जरूरी है।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: प्रधानमंत्री द्वारा 27 प्रतिशत आरक्षण देने पर ओबीसी वर्ग में खुशी की लहर: विजयपाल सिंह – Satya khabar india | H

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *