Connect with us

Haryana

क्लीन एंड स्मार्ट पलवल एसोसिएशन व साइकिल राइडऱ संस्था द्वारा भरत कालोनी में गरीब बच्चो के बीच दीपावली पर्व मनाया

सत्यखबर पलवल (मुकेश कुमार )- क्लीन एंड स्मार्ट पलवल एसोसिएशन व साइकिल राइडऱ संस्था द्वारा भरत कालोनी में गरीब बच्चो के बीच दीपावली पर्व मनाया गया। संस्थाओं के पदाधिकारियों द्वारा गरीब बच्चो के बीच अपनी खुशी सांझा कर उन्हें नमकीन-बिस्कुट व फ्रुटी उपहार के रुप में भेट की गई। इन संस्थाओं द्वारा धनतेरस से ही […]

Published

on

सत्यखबर पलवल (मुकेश कुमार )- क्लीन एंड स्मार्ट पलवल एसोसिएशन व साइकिल राइडऱ संस्था द्वारा भरत कालोनी में गरीब बच्चो के बीच दीपावली पर्व मनाया गया। संस्थाओं के पदाधिकारियों द्वारा गरीब बच्चो के बीच अपनी खुशी सांझा कर उन्हें नमकीन-बिस्कुट व फ्रुटी उपहार के रुप में भेट की गई। इन संस्थाओं द्वारा धनतेरस से ही दीपावली पर्व अलग-अलग जगह गरीब बच्चो के बीच मनाया गया है।

पलवल की क्लीन एंड स्मार्ट व साइकिल राइडऱ संस्था द्वारा दीपावली का पर्व शहर में अलग-अलग जगह गरीब बच्चो के बीच जाकर मनाया गया है और बच्चो को उपहार भेंट कर उनके साथ अपनी खुशी सांझा की गई है। क्लीन एंड स्मार्ट पलवल संस्था की तरफ से समाजसेवी नमीता तायल व साइकिल राइडऱ पलवल की संस्था के मुख्य संरक्षक हर्ष ने बताया कि इससे पूर्व शहर के शास्त्री पार्क में गरीब बच्चों के साथ दीपावली पर्व की खुशी सांझा की गई है और वहां पर लगभग 80 बच्चो को उपहार के साथ-साथ एलईड़ी बल्ब भेंट किए गए और उनको बताया गया कि ज्यादा से ज्यादा बिजली की बचत करें।

     

इसी के साथ बुधवार को भरत कालोनी में लगभग 130 बच्चो के बीच इस पर्व को मनाया गया है और सभी बच्चो को एलईड़ी बल्ब पेंसिल, कापी, चिप्स, फ्रुटी, मोमबत्तियां, स्कूली जुराब व मिट्टी के दीपक उपहार के रुप में भेंट किए गए है। उन्होने बताया कि इस तरह पर्व को मनाने का मुख्य उदेश्य है। कि गरीब बच्चो के बीच अपनी खुशी को सांझा किया जाए जिससे वे अपने आप को कमजोर व गरीब न समझें। कई बार आर्थिक स्थिति के चलते गरीब बच्चे पर्व के अवसर पर अपने आपको मायूस समझतें है और इच्छानुसार पर्व को नही मना पाते। इसलिए गरीब बच्चो के बीच जाकर दीपावली पर्व को मनाया गया है और उनके साथ खुशीयां सांझा की गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *