Connect with us

Bhiwani

क्षेत्र के एक मजदूर ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की

Published

on

सत्यखबर ढिगावा मंडी (मदन श्योराण) – गांव कुड़ल निवासी ओमपाल उम्र 49 वर्ष ने बीती रात गांव के पास में ही एक खेत में पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। रात को खाना खा कर सोया था मजदूर ओमपाल सुबह परिवार वालों को बिस्तर पर नहीं मिला तो उन्होंने ढूंढना शुरू कर दिया दो तीन घंटे बाद करीब 8 बजे पता चला कि ओमपाल ने गांव के पास ही खेत में पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सूचना पाकर मौके पर पहुंची लोहारू पुलिस इंकवारी के बाद भिवानी से एफएसएल टीम को बुलाया उसके बाद पेड़ से लटक रहे शव को उतार कर लोहारू सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, ओमपाल का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

ओमपाल के 5 लड़कियां और एक लड़का है जिसमें से चार लड़कियों की शादी कर रखी हैं लड़का सबसे छोटा है ओमपाल दो ट्रैक्टरों से मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि ओमपाल बड़ा ही मेहनती था और पिछले दो महीनो में करीब तीन लाख रुपय का काम अपने ट्रैक्टरों से किया है।

मृतक की पत्नी राजवंती ने पुलिस को बताया की पिछले पांच सात दिन से मानसिक परेशान नजर आ रहा था, मृतक ओमपाल शराब का आदी था और पिछले कई दिनों से शराब पीता आ रहा था।

पुलिस हेड कांस्टेबल राजेश कुमार ने बताया कि सिविल हॉस्पिटल लोहारू में मृतक ओमपाल का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है मृतक की पत्नी राजवंती के बयान के आधार पर 164 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।