Connect with us

Haryana

खण्ड स्तरीय खेलो में जे. पी. एस. के विद्यार्थियों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

सत्यखबर, निसिंग (सोहन पोरिया) – गांव मंजूरा में आयोजित खण्ड-स्तरीय विभिन्न खेलों में जे. पी. एस. के विद्यार्थियों ने अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन किया। छात्रों ने अंडर 11 व अंडर 14 आयुवर्ग की चैस प्रतियोगिता में गोपाल व गेवी ने पहला स्थन प्राप्त किया। जबकि बास्केटबॉल के अंडर-14 वर्ग में वंश, युद्धवीर, मोहित, गुरकीरत, […]

Published

on

सत्यखबर, निसिंग (सोहन पोरिया) – गांव मंजूरा में आयोजित खण्ड-स्तरीय विभिन्न खेलों में जे. पी. एस. के विद्यार्थियों ने अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन किया। छात्रों ने अंडर 11 व अंडर 14 आयुवर्ग की चैस प्रतियोगिता में गोपाल व गेवी ने पहला स्थन प्राप्त किया। जबकि बास्केटबॉल के अंडर-14 वर्ग में वंश, युद्धवीर, मोहित, गुरकीरत, व अरमान प्रथम रहा। थ्रोबाल व नेटबॉल के अंडर14 व 17 आयुवर्ग के मुकाबलों में हर्ष, गुलशन, विकास, नवनीत नें दूसरा स्थान प्राप्त किया। टेबल-टेनिस के पवित्र सिंह, कार्तिक टाया और वंश पहले स्थान पर रहे। अंडर 14 आयुवर्ग के फुटबॉल मुकाबलों में विद्यार्थियों ने दूसरा स्थान प्राप्त कर अकादमी का नाम रोशन किया।

प्रधानाचार्य बलराज सिंह ने बताया कि सभी विजेता टीम जिला स्तरीय खेलों में भाग लेने के लिए चयनित की गई। विद्यालय पहुंचने पर विजेता खिलाडिय़ों का स्वागत किया गया। जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित अंडर17 वर्ग में छात्रा साक्षी ने 200 मीटर दौड़ में दूसरा स्थान प्राप्त किया। एकेडमी प्रबंधक श्री योगेंद्र राणा, श्रीमती अंजू राणा ने खिलाडिय़ों जीत की शुभकामनाएं देते हुएं खेलों में बढ़-चढक़र भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि खिलाडी को परिणाम की चिंता किए आत्मविश्वास, निष्ठा व एकजुटता की भावना से खेलना चाहिए।

कंप्यूटर क्विज में टीम याहू ने पाया पहला स्थान
वहीं में ग्रेड छठी से ग्रेड नौवीं के विद्यार्थियों के बीच कंप्यूटर प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतिभागियों को टीम ओपेरा, क्रोम, मोजि़ला, फायरफोक्स में विभाजित किया गया। प्रतियोगिता में पूछे गए प्रश्रों का सभी प्रतिभागियों ने बड़ी ही सूझबूझ एवं अपनी तार्किक बौद्धिक क्षमता के आधार पर उत्तर देने का प्रयास किया।

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान टीम – याहू के खुशी, समीर, सचिन और गोपाल ने प्राप्त किया। द्वितीय स्थान टीम- फायरफॉक्स के अंजलि, अर्पणदीप, अमनदीप और हर्ष ने प्राप्त किया। प्रधानाचार्य बलराज सिंह ने सभी प्रतिभागियों के उत्साह व आत्मविश्वास की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिताओं से न केवल प्रतिभा में निखार आता है बल्कि विद्यार्थी में संकोच और स्टेज फियर दूर होता है और वह सकारात्मक सोच और आत्म-विश्वास के साथ जीवन के पथ की ओर अग्रसर होते हैं।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: hack instagram password

  2. Pingback: it danışmanlığı

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *