Connect with us

Haryana

खरकड़ा में गली व निकासी रोकने का मामला गहराया

Published

on

सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – उपमंडल के गांव खरकड़ा की मुख्य गली व निकासी रोकने का मामला गहरा गया है। इस संबंध में ग्राम सरपंच ने एक शिकायत बीडीपीओ जितेंद्र शर्मा को सौंपी है। वहीं ग्रामीणों ने भी सोमवार को गली व निकासी बंद होने को लेकर अपना रोष जाहिर किया। ग्राम सरपंच परमजीत कौर ने शिकायत में कहा कि गांव के ही रेशम सिंह व अतर सिंह ने मिट्टी व पुराली डालकर गली का रास्ता व नाली की निकासी को रोक दिया गया है, जिसके कारण ग्रामीणों को भारी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।

जिस गली को रोका गया है वह गांव की मुख्य गली है। ग्रामीणों को आने-जाने के साथ-साथ गंदे पानी की निकासी की समस्या से भी दो-चार होना पड़ रहा है। इन दोनों व्यक्तियों को गली का रास्ता व निकासी बहाल करने के लिए कई बार कहा जा चुका है लेकिन ये दोनों रास्ता व निकासी बहाल करने के लिए तैयार नहीं है।

सरपंच ने बीडीपीओ से रास्ता व निकासी बहाल करवाने के साथ-साथ दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं अमरीक सिंह व अतर सिंह का कहना है कि गली का गंदा पानी उनके खेतों में जाता है। इस गंदे पानी की समुचित निकासी व्यवस्था की जाए। वहीं गांव के लोगों ने प्रशासन से मांग की कि गांव की गली व निकासी व्यवस्था बहाल करवाई जाए।